03 MAYFRIDAY2024 3:30:36 AM
Nari

अंकिता- विक्की का घर देखकर हैरान हुआ  बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, कराया बंगले का टूर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Feb, 2024 05:43 PM
अंकिता- विक्की का घर देखकर हैरान हुआ  बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, कराया बंगले का टूर

सभी के चहेते विक्की भईया और अंकिता लोखंडे को बिग बॉस के घर में तो हमने खूब देखा ऐसे में यह असल में कैसे रहते हैं यह भी हर कोई देखना चाहता था। फैंस की इच्छा को पूरा किया तहलका ने जिन्होंने हाल में इस कपल के बेहद ही शानदार घर की झलक दिखाई है, जिसकी खूबसूरती ने सभी का दिल जीत लिया।


दरअसल  बिग बॉस के घर से शुरू हुई दोस्ती को यूट्यूबर तहलका अभी भी निभा रहे हैं, तभी तो अपने दोस्त विक्की जैन से मिलने मुंबई गए। जब वह विक्की के घर पहुंचे तो वहां उनका शानदार स्वागत हुआ। तहलका ने अपने पेज पर वीडियाे शेयर कर अंकिता और विक्की के घर का टूर भी करवाया। 

PunjabKesari
वीडियो में तहलका ने बताया कि यह आलिशान घर 6000 करोड़ का है, उन्होंने इसकी तुलना देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के एंटीलिया से कर डाली।  यूट्यूबर अपने वीडियाे में कहते हैं कि अंबानी के बाद मुंबई में विक्की जैन का घर सबसे आलिशान है। उन्होंने इस दौरान अंकिता और विक्की जैन के बेडरूम को भी दिखाया। 

PunjabKesari
वीडियो में तहलका बताते हैं कि यह घर जितना चलते जाओ उतना लंबा है, खत्म ही नहीं होता है। इसमें  होम थिएटर, तीन-तीन स्विमिंग पूल सहित और भी कई शानदार चीजे हैं। हालांकि तहलका ने अभी आधे घर का ही टूर करवाया है, उन्होंने बताया कि वह धिरे- धिरे पूरे घर को दिखाएंगे। 

PunjabKesari
यह कहना गलत नहीं होगा कि इस लग्जरी घर  को देखकर किसी की भी आंखे खुली की खुली जाएंगी। बता दें कि इस आलिशान घर के अलावा अंकिता के पास मालदीव में एक 50 करोड़ का प्राइवेट विला भी है जिसे विक्की ने उन्हें अपनी शादी पर गिफ्ट किया था।

Related News