19 APRFRIDAY2024 2:16:16 PM
Nari

सारा वाला जड़ाऊ लहंगा पहनकर  बला की खूबसूरत लगी ये दुल्हन, देखें रॉयल लुक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Jun, 2022 01:31 PM
सारा वाला जड़ाऊ लहंगा पहनकर  बला की खूबसूरत लगी ये दुल्हन, देखें रॉयल लुक

पुराने समय से ही दुल्हन के लहंगे का पारंपरिक रंग लाल ही होता है, लेकिन अब ये परंपरा बदल रही है। दुल्हनें इन पुराने स्टीरियोटाइप को तोड़कर नए रंगों के  साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की ब्राइड ने भी कुछ ऐसा ही किया।

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं दुल्हन आयुषी अग्रवाल की, जिन्होंने अपने शादी में मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा कैरी किया। गोल्डन और पीले रंग का लहंगा खूबसूरत तो है ही साथ ही इसकी खास बात यह है कि इसे सारा अली खान भी पहन चुकी है। 

PunjabKesari
इस लहंगे में  सिल्वर कलर की एंब्रायडरी और चांदी के तारों से की गई कशीदाकारी देखने लायक है। इसे पहनकर सारा ने भी खूब अदाएं दिखाई थी, अब इस दुल्हन ने अपने खास दिन के लिए इसी खूबसूरत लहंगे को चुना। 

PunjabKesari
वैसे सनशाइन पीले रंग का ये लहंगा शादी के किसी भी मौके पर पहनने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इस लहंगे का ब्लाउज काफी बोल्ड रखा गया है। हाफ स्लीव के साथ ही चांदी के तारों से जड़े ब्लाउज पर लो नेकलाइन डिजाइन की गई है, जो देसी लुक को भी बोल्ड बना रहा है। 

PunjabKesari
इस हैवी वर्क वाले ब्लाउज के साथ आयुषी ने डायमंड स्टडिड जूलरी चुनी, जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है। मनीष मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर दुल्हन की तस्वीरें शेयर कर इस लहंगे की पूरी डिटेल शेयर की है। 

Related News