25 APRTHURSDAY2024 3:40:09 PM
Nari

प्यार के लिए दूसरी औरत तो बनी लेकिन पत्नी नहीं, बेहद दर्द भरी है जयाप्रदा की लाइफस्टोरी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Apr, 2021 11:00 AM
प्यार के लिए दूसरी औरत तो बनी लेकिन पत्नी नहीं, बेहद दर्द भरी है जयाप्रदा की लाइफस्टोरी

80 दशक की फेमस एक्ट्रेस जया प्रदा ने अपना करियर 10 रुपए से शुरू किया और आज करोड़ों की मालकिन हैं। जया को शोहरत, पैसा सब मिला लेकिन पत्नी का दर्जा नहीं। जया ने करियर के टॉप पर जाकर शादी की थीं। जया की नजदीकियां फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा के साथ बढ़ गई और दोनों ने शादी कर ली। श्रीकांत की यह दूसरी शादी थी। श्रीकांत पहले से ही शादीशुदा और 3 बच्चों के पिता थे।

PunjabKesari

बॉलीवुड में दूसरी शादी और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर आम हैं लेकिन जया प्रदा और श्रीकांत की शादी थोड़ा अलग थी। दरअसल, श्रीकांत ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना जया से शादी की और शादी के बाद वो रहते भी पहली पत्नी के साथ ही थे। वही श्रीकांत की पहली पत्नी ने उनकी दूसरी शादी पर कोई एतराज भी नहीं जताया।

शादीशुदा होते हुए भी नहीं बनी पत्नी

हैरान करने वाली बात यह हैं कि जया प्रदा से शादी के बाद भी श्रीकांत के पहली पत्नी से बच्चे हुए। इस तरह शादीशुदा होते हुए भी जया को कभी पत्नी का दर्जा नसीब नहीं हुआ। श्रीकांत अपनी पहली पत्नी से अलग नहीं हुए तो मजबूरन जया को अकेले ही रहना पड़ा। जया कभी पत्नी नहीं बन पाई और ना ही मां।

PunjabKesari

छोटी बहन के बेटे को लिया गोद

जया ने अपनी छोटी बहन के बेटे को गोद लिया हुआ है। अब वो उसके साथ ही रहती हैं। वही शादी के बाद जया की पर्सनल लाइफ तो खराब हुई ही साथ ही उनके करियर पर भी असर पड़ा। शादी के बाद उन्हें फिल्मों में सफलता नहीं मिली।

PunjabKesari

अब भले ही जया फिल्मों से दूर हो लेकिन वह राजनीति में एक्टिव हैं। 55 की उम्र पार कर चुकी जया आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

Related News