Twitter
You are hereNari

पति की इन बातों पर बीवी को आता है सबसे ज्यादा गुस्सा

पति की इन बातों पर बीवी को आता है सबसे ज्यादा गुस्सा
Views:- Monday, October 29, 2018-11:20 AM

रिश्तों में छोटी-मोटी तकरार तो होती ही रहती है। मगर पतियों की कुछ ऐसी आदतें होती हैं जो पत्‍न‍ियों को हमेशा ही गुस्सा दिला देती है। भले ही ये बातें छोटी हो लेकिन इससे झगड़े की स्थिति खड़ी हो सकती है इसलिए बेहतर होगा कि आप इन बातों से पत्नी को ज्यादा गुस्सा न दिलाएं। चलिए जानते हैं कुछ ऐसी बाते, जिनसे महिलाओं को सबसे अधिक चिढ़ होती है।
 

1. अपनी मां से उनकी तुलना करना
'तुम अच्छी लग रही हो पर मेरी मां जैसी खूबसूरत नहीं' पत्नी को तंग करने के लिए इससे ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं। मगर ऐसा बार-बार कहने से यह बात झगड़े का कारण बन जाती है।

PunjabKesari

2. दूसरी औरतों से तुलना
किसी भी बीवी को अपने पति के मुंह से दूसरी औरत की तारीफ सुनना बिल्कुल पसंद नहीं होता है। ऐसे में कभी भी आपका दूसरी महिला की तारीफ करना या उनसे पत्नी की तुलना करना उन्हें गुस्सा दिला देता है।

3. रिमोट पर कब्जा कर लेना
अक्सर ऑफिस से लौटने के बाद पुरूष टीवी का रिमोट लेकर बैठ जाते हैं। कई पुरूष तो पत्नी के पसंदीदा धारावाहिक को झट से बदल देते हैं लेकिन आपकी इस आदत पर पत्नी को बहुत गुस्सा आता है।

PunjabKesari

4. चीजों को इधर-उधर रखना
अधिकतर पुरुषों की आदत होती है कि वह अपना सामान इधर-उधर रख देते हैं। गीला तौलिया बिस्तर पर, गंदे मोजे सोफे के नीचे और न जाने क्या-क्या। मगर घर को सजाकर रखने वाली पत्नी को पति की ये आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं आती।

5. अपनी गलती ना मानना
कई बार पति अपनी गलती होने के बावजूद भी उसे स्वीकार नहीं करते लेकिन आपकी यह आदत पत्नी को गुस्सा दिला देती हैं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: