16 MAYTHURSDAY2024 8:38:57 AM
Nari

Nora Fatehi की हेयर स्टाइल लगा देंगी खूबसूरती में चार-चांद, सब देखेंगे मुड़- मुड़कर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 Apr, 2024 12:08 PM
Nora Fatehi की हेयर स्टाइल लगा देंगी खूबसूरती में चार-चांद, सब देखेंगे मुड़- मुड़कर

आपकी हेयर स्टाइल चेहरे की खूबसूरती कई गुना बढ़ा देता है। खूबसूरती से कॉन्फिडेंट महसूस होता है। कुल मिला कर देंखे तो हेयर स्टाइल आपकी पर्सनालिटी का एक बहुत जरूरी हिस्सा है। बॉलीवुड की हॉट डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही ये बात बहुत अच्छे से जानती हैं और इसी वजह से वो अपने लंबे- खूबसूरत बालों में बहुत बेहतरीन तरीके से स्टाइल करती हैं। हम आपको उनकी 5 टॉप हेयरस्टाइल के बारे में बताते हैं जो आप भी ट्राई कर सकती हैं...

साइड पोनी

नोरा साइड पोनी में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। इसमें आगे से थोड़े से बालों को साइड में करके हाई पोनी बांधी जाती है। ये हेयरस्टाइल साड़ी पर बेहद खूबसूरत लगती है, और आप भी इसे आसानी से अपने बालो के ऊपर बना सकती है।

PunjabKesari

हाफ हाई पोनीटेल

नोरा की ये हेयरस्टाइल भी लाजवाब है। अगर आपके बाल कम है तो ये हेयर स्टाइल आप पर खूब फबेगा। इसमें बाल घने और मोटे दिखते हैं। इसे हर तरह के ड्रेस पर पेयर किया जा सकता है। 

PunjabKesari

साइड पोर्टेड फ्लोरल बन

इस तरह का बन साड़ियों के साथ अच्छा लगता है । वहीं  लहंगे और गाउन के साथ भी कूल लुक देता है। आप भी इसे ट्राी कर सकती हैं।

PunjabKesari

साइड पोर्टेड फ्रिंज

ये हेयरस्टाइल हर ड्रेस के साथ जमती है। इसे ट्रेडीशनल और वेस्टर्न दोनों तरह के ड्रेसेज पर ट्राई कर सकते हैं। इसमें बालों की आगे की फ्लिक्स दिखती हैं। ये हेयरस्टाइल लंबे और छोटे दोनों तरह के बालों पर खूबसूरत लगेगी। 

PunjabKesari

स्लीक साइड पोर्टेड पोनी

इस हेयरस्टाइल को लड़कियां काफी पसंद कर रही है। इससे मॉर्डन लुक मिलता है। इस हेयरस्टाइल को किसी वेस्टर्न वियर पर पेयर करना बेहद खूबसूरत लगेगा। अगर आपके घने और स्लिकी बाल हैं तो ये हेयरस्टाइल जरूर ट्राई करें।

PunjabKesari

Related News