15 MAYWEDNESDAY2024 5:11:19 AM
Nari

पार्टनर को पहली डेट में करना चाहते हैं इम्प्रेस तो करें ये आसान काम

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 29 Apr, 2024 04:12 PM
पार्टनर को पहली डेट में करना चाहते हैं इम्प्रेस तो करें ये आसान काम

'फर्स्ट इम्प्रेशन इस द लास्ट इम्प्रेशन' ये कहावत बिलकुल सच है। क्यूंकि पहली मुलाकात ही आपके आगे का फ्यूचर डिसाइड करती है । खासतौर पर अगर आप पहली बार अपने प्यार से मिलने वाले हैं तो। प्रेम के रिश्ते में एक दूसरे से कई तरह के सवाल और आकांक्षाएं होती हैं जिसकी वजह से आप नहीं चाहेंगे की कुछ ऐसा हो जिससे आपकी पहली मुलाकात यानि के फर्स्ट डेट खराब हो जाए। ऐसे में अगर आप भी अपने पार्टनर से पहली बार डेट पर लेकर जाना चाहते हैं और चाहते हैं के उस पल को खास बना दें तो हम आपको कुछ खास टिप्स बताएंगे जो आपके रिश्ते को पहली मुलाकात में ही स्ट्रांग बना देंगे। 

अपने पार्टनर के साथ रहें

PunjabKesari 

सहज अगर आप अपने पार्टनर के साथ पहली डेट पर जा रहे हैं तो उनसे बात करते समय बेहद ईमानदार रहें। अपनी बातों को घुमाने-फिराने की बजाय अपने मन की बात साफ-साफ बता दें। आपके साथी का यह पहला प्रेम रिश्ता है ऐसे में रिश्ते में ऐसा माहौल होना बहुत ज़रूरी है जहां आप दोनों ही अपने प्यार और इच्छाओं को व्यक्त कर सकें।

अपने पार्टनर के प्रयासों की सराहना करें 

यह आपके पार्टनर का पहला रिश्ता है। इस रिश्ते में उनके द्वारा की गई सभी पहलों की सराहना करें। जब रिश्ते में प्रयासों की सराहना की जाएगी, तो आपका साथी आपके साथ खुलकर बातचीत करना शुरू कर देगा।

अपने साथी का सम्मान करें 

PunjabKesari

जब आप किसी के साथ पहली डेट पर जाएं तो आपको सावधान रहना चाहिए कि उनके सम्मान को ठेस न पहुंचे। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने साथी की भावनाओं का सम्मान करें। अगर आपको लगता है कि आपने किसी भी कारण से अपने साथी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, तो तुरंत माफी मांग लें। वे ऐसे रिश्ते में पहली बार आएं हैं ऐसे में आपको अपने शब्दों का ख़ास ख्याल रखना चाहिए।

ये भी पढ़ें: पार्टनर को स्ट्रेस में देख हो रही है फ़िक्र तो इस तरह दें उनका साथ

जल्दबाजी से बचें 

आप जितना धैर्यवान रहेंगे, आपका रिश्ता उतना ही मजबूत होगा। आपका साथी किसी के साथ बंधन में बंधने वाला पहला व्यक्ति होगा। इस समय उस रिश्ते से जुड़ी कोई भी बात उन्हें परेशान कर सकती है। अगर आप किसी चीज़ में जल्दबाजी करेंगे तो आपका रिश्ता ख़तरे में पड़ सकता है। पहली बार डेट करे पार्टनर को जितना समय दोगे उतना ही मज़बूत आपका रिश्ता बनेगा।

चाहे कुछ भी हो, साथ रहो 

PunjabKesari

किसी भी परिस्थिति में अपने पार्टनर के साथ रहें. परिस्थिति चाहे जो भी हो, अपने साथी का साथ न छोड़ें और न ही उन्हें अकेला छोड़ें। अगर आप हर परिस्थिति में अपने पार्टनर के साथ खड़े रहेंगे तो तो उनका साहस बढ़ेगा, आपका रिश्ता मजबूत होगा और आपसी प्यार बढ़ेगा।

Related News