15 MAYWEDNESDAY2024 10:15:28 AM
Nari

दिशा पटानी के इन Outfits पर आया लड़कियों का दिल, आप भी करके देखें ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Apr, 2024 12:16 PM
दिशा पटानी के इन Outfits पर आया लड़कियों का दिल, आप भी करके देखें ट्राई

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने बोल्ड फैशन के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं जिसमें वह एक से बढ़कर एक लुक में दिखती हैं। उनके आउटफिट्स फैंस को इतने पसंद आते हैं कि वह उन्हें कॉपी करने के लिए तैयार रहते हैं। खासतौर पर यंग गर्ल्स तो एक्ट्रेस के लुक को रिक्रिएट करने के लिए तैयार रहती हैं। ऐसे में यदि आपको भी दिशा का फैशन पसंद आता है तो आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप भी कैरी कर सकती हैं।

पिच शेड की इस साड़ी में दिशा बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। सॉटन की इस साड़ी के साथ उन्होंने डीपनेक ब्लाउज वियर किया है। कानों में ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस का लुक बेहद कमाल का लग रहा है।

PunjabKesari

ऑफ शॉल्डर मैरुन गाउन में भी दिशा काफी हॉट दिख रही हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप में उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया है। ऐसे में यदि आप भी कुछ ऐसा ही ट्राई करने का सोच रही हैं तो दिशा के इस आउटफिट से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइट पीच और ग्रे शेड इस लहंगे में दिशा का लुक देखने वाला है। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स के साथ उन्होंने अपना लुक सिंपल ही रखा है। अगर आप भी लाइट शेड लहंगा पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस के जैसा यह लहंगा ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

टील ग्रीन सीक्वेन बॉडी फिटेड आउटफिट में भी दिशा बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। स्ट्रैप्ड ब्लाउज के साथ दिशा ने हाई स्लिट स्कर्ट कैरी की है। बालों को खुला छोड़ और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस डिफ्रेंट लुक में दिख रही हैं। 

PunjabKesari

हैवी वर्क लहंगा के साथ यह विद स्लीव ब्लाउज आप चाहें तो दिशा का कैरी कर सकती हैं। बालों में लाइट कर्ल, डॉर्क मेकअप के साथ आप अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

गोल्डन कलर की यह फ्रॉक और शरारा सूट आप दिशा का कैरी कर सकती हैं। साइड माथा पट्टी, कानों में हैवी ईयररिंग्स और शरारा पहनकर आप अपने लुक को डिफ्रेंट दिखा सकती हैं।

PunjabKesari

ग्रीन शेड का यह फ्रॉक सूट भी दिशा का काफी ग्लैमरस लग रहा है। कानों में सिंपल ईयररिंग्स और बालों को आगे की ओर ओपन छोड़कर दिशा ट्रेडिशनल में भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 

PunjabKesari

सिल्वर ब्लाउज और  मैचिंग हाई स्लिट स्कर्ट के साथ दिशा ने इंडियन काउचर विक की रैंप पर वॉक किया था। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, हाई हिल्स और डॉर्क मेकअप में उनका लुक भी बेहद डिफ्रेंट था। अगर आप भी हॉटनेस का तड़का लगाना चाहती हैं तो दिशा के जैसे यह आउटफिट कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News