21 MAYTUESDAY2024 1:47:40 PM
Nari

Birthday Special: वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर आउटफिट्स में हटके दिखती हैं अनुष्का

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 May, 2024 12:19 PM
Birthday Special: वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर आउटफिट्स में हटके दिखती हैं अनुष्का

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस दो बच्चों की मां हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। अनुष्का का फैशन सेंस इतना अच्छा है कि लड़कियां उन्हें कॉपी करने की फिराक में रहती हैं। एक्ट्रेस भी अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने एक से बढ़कर एक लुक शेयर करती हैं जिसमें उनका अंदाज देखने लायक होता है। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आपको उनके कुछ ऐसे यूनिक आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं। 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई अनुष्का ने व्हाइट ऑफ शॉल्डर गाउन कैरी किया था। बॉडीकॉन फिटेड इस गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आई थी। बालों में बन, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहन एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया था। ऐसे में यदि आप भी बॉडीकॉन गाउन पहनना चाहती हैं तो अनुष्का का यह लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि ट्रैडिशनल में भी एक्ट्रेस बेहद प्यारी लगती हैं। व्हाइट कलर के इस सिंपल फ्रॉक सूट में अनुष्का बेहद ग्लैमरस नजर आई थी। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ सिंपल सॉबर लुक में भी बेहद गॉर्जियस दिखी थी। 

PunjabKesari

ब्लैक मल्टी कलर इस लहंगे में भी अनुष्का ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स पहने, बालों में चोटी, मैचिंग नेकलेस के साथ अनुष्का काफी प्यारी लग रही हैं। ऐसे में यदि आप भी लहंगा वियर करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का यह आउटफिट आपके लिए परफेक्ट रहेगा।

PunjabKesari

कान्स में अनुष्का ने एक और ड्रेस वियर की थी जिसमें वह काफी अलग नजर आई थी। एक्ट्रेस ने ऑफ शॉल्डर पिंक टॉप के साथ शिमरी लैगिंग्स कैरी की थी। कानों में ईयरकफ ईयररिंग्स पहन और हाई हील्स के साथ अनुष्का ग्लैमर का तड़का लगाती दिखी थी। 

PunjabKesari

शिमरी हाई स्लिट मैटेलिक गोल्डन गाउन में एक्ट्रेस खूब जची थी। इसके साथ हाई हिल्स, बालों में बन और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ अपने लुक में चार-चांद लगाए थे। ऐसे में यदि आप भी बैचुलर पार्टी के लिए कुछ ऐसा ही लुक कैरी करने की सोच रही हैं तो अनुष्का का यह गाउन आपके लिए बिल्कुल सही रहेगा। 

PunjabKesari

नियॉन कलर के लाइट रफल लहंगा भी एक्ट्रेस पर खूब जचा था। बालों को खुला छोड़ और मैचिंग नेकलेस के साथ अनुष्का ने अपने लुक को डिफ्रेंट ही रखा था। अगर आप भी नियॉन लवर हैं तो अनुष्का का यह लहंगा आपके लिए सही ऑप्शन साबित होगा। 

PunjabKesari

डॉर्क पिंक कलर के इस सूट में अनुष्का बेहद प्यारी नजर आई थी। साथ में कानों में हैवी ईयररिंग्स पहनकर एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया था। यदि आप भी अपना लुक सिंपल सॉबर ही रखना चाहती हैं तो अनुष्का का यह आउटफिट कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News