20 APRSATURDAY2024 1:04:09 PM
Nari

'हमारे संस्कार ऐसे नहीं...', दो बीवियां एक साथ रखने के लिए हिंदू से मुसलमान बने Armaan Malik

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 02 Apr, 2024 02:24 PM

इस समय तो टीवी सेलिब्रिटीज से ज्यादा यू-ट्यूबर की फैन फोलोइंग ज्यादा है। ज्यादातर तो यूट्यूबर अपनी लाइफ को लेकर ही सुर्खियां बटौरते हैं। फेमस यूट्यूबर की बात करें तो अरमान जैन और उनकी दो बीवियां पायल और कृतिका इस समय खूब ट्रैंड में हैं। वह अपनी दोनों बीवियों और 4 बच्चों के साथ एक ही घर में रहते हैं। अरमान के घर का हर मेंबर खूब ट्रैंड में रहता है फिर वो उनके छोटे-छोटे बच्चे ही क्यों ना हो लेकिन जहां इनकी बड़ी फैन फोलोइंग है, वहीं उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। उनका कहना है कि अरमान संस्कारों को खराब कर रहा है और समाज को गलत मैसेज दे रहे हैं। वह दो बीवियों और दो शादियों को प्रमोट करते हैं हालांकि इस बारे में वह ट्रोलर्स को जवाब भी दे चुके हैं।

कृतिका से शादी की तो पायल का ख्याल नहीं आया

अरमान मलिक की वीडियो को शायद आपने भी देखा होगा जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ मस्ती करते व्लॉग बनाते और बच्चों के साथ खेलते-नाचते कई वीडियोज देखी होगी। अक्सर ही उन्हें दो बीवियां रखने के लिए ट्रोल किया जाता है। कुछ ट्रोर्ल्स ने उन्हें पूछा कि जब आपने कृतिका मलिक से शादी की तो क्या उन्हें पहली बीवी पायल का ख्याल नहीं आया। तो अरमान का जवाब आया कि पायल उनकी दोस्त भी हैं तो उनको सबकुछ पता रहता है। अब पुरानी चीजें छोड़ ही दो हालांकि इस पर साथ देते पायल ने भी कहा कि ख्याल तो आया ही होगा लेकिन उन्हें कृतिका से भी प्यार था। वह हम दोनों के लिए दुविधा में थे। वह हम दोनों को ही छोड़ नहीं सकते थे।

PunjabKesari

बता दें कि अरमान एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं  यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। अरमान की दोनों बीवियां,  पायल और कृतिका के भी सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं। आए दिन वह अपनी दोनों बीवियों और बच्चों के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं। दो शादियों की वजह से ही वह सोशल मीडिया में काफी पॉपुलर हुए थे।

हिंदू नहीं मुस्लिम है अरमान

अरमान के बायो डाटा की बात करें तो अरमान, उनका रियल नेम नहीं है। 15 दिसंबर 1989 को राजस्थान के अजमेर में जन्मे अरमान का असली नाम संदीप है। वह मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू हैं। अरमान ने मुंबई से अपनी पढ़ाई की हैं क्योंकि उनके पिता वहीं पर नौकरी करते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कृतिका से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया था हालांकि वह हर धर्म को सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें अरमान मलिक के नाम से ही पॉपुलैरिटी मिली है। पहले वह टिक-टॉक पर वीडियो बनाते थे लेकिन जब टिक-टॉक पर बैन लगा तो उन्होंने इंस्टा और यू-ट्यूब पर वीडियो डालनी शुरू की।

PunjabKesari

2011 में की थी पायल संग शादी

अरमान और पायल ने साल 2011 में शादी की और पायल को तलाक दिए बिना ही उन्होंने कृतिका से शादी कर ली थी। कृतिका, पायल की सहेली बताई जाती हैं। फिलहाल वह दोनों ही पति के साथ एक घर में रहती हैं। पायल का पहले एक बेटा था और हाल ही में वह जुड़वां बच्चों की मां बनी। वही कृतिका ने भी हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया। सारा परिवार एक ही घर में खुशी-खुशी रहता है। तीनों अपने डेली लाइफ की वीडियोज बनाते और फैंस के साथ शेयर करते हैं।

PunjabKesari

अरमान जिस घर में रहते हैं वह काफी आलीशान है। घर को काफी महंगी और लग्जरी चीजों से सजाया गया है। अरमान अपनी यू-ट्यूब ट्रॉफीज की झलक भी दिखाते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरमान की कुल संपत्ति लगभग 10-15 करोड़ रुपये है। अरमान करीब 3 लाख रुपये प्रति माह कमाते हैं। उनकी आय का मुख्य स्रोत ब्रांड एंडोर्समेंट और मॉडलिंग है।


 

Related News