03 MAYFRIDAY2024 5:50:51 AM
Nari

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शामिल होंगे ये खास चेहरे, सामने आई मेहमानों की लिस्ट

  • Edited By palak,
  • Updated: 22 Feb, 2024 03:41 PM
अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शामिल होंगे ये खास चेहरे, सामने आई मेहमानों की लिस्ट

देश के फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई में मुंबई में शादी करने वाले हैं। शादी से पहले 1-3 मार्च तक जामनगर में रिलायंस ग्रीन कॉम्प्लेक्स में दोनों के कई प्री-वेडिंग कार्यक्रम होंगे। इन कार्यक्रमों में देश-विदेश के बिजनेस और अलग-अलग इंडस्ट्रीज के जाने-माने चेहरे शामिल होने वाले हैं। वहीं अब प्री-वेडिंग फंक्शन से मेहमानों की लिस्ट भी सामने आई है। तो चलिए आपको बताते हैं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में कौन-कौन शामिल होने वाला है। 

PunjabKesari

ये मेहमान हो सकते हैं शामिल 

 मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेहमानों की सूची में मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, मॉर्गन स्टेनली के सीईओ टेड पिक, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक, बिल गेट्स, डिज्नी के सीईओ बॉब इगर, ब्लैकरॉक के सीआईओ लैरी फिंक, एडनॉक के सीईओ सुल्तान अहमद अल जाबेर और इएल(EL) रोथ्सचाइल्ड के अध्यक्ष लिन फॉरेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड शामिल हो सकते हैं। 

इवांका ट्रंप भी होगी शामिल

लिस्ट में बैंक ऑफ अमेरिका के अध्यक्ष ब्रायन थॉमस मोयनिहान, ब्लैकस्टोन के अध्यक्ष स्टीफन श्वार्जमैन, इवांका ट्रंप, कतर प्रीमियर मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी, तकनीकी निवेशक यूरी मिलनर और अडोब (Adobe) की सीईओ शांतनु नारायण, लूपा सिस्टम्स के सीआईओ जेम्स मर्डोक, हिलहाउस कैपिटल के संस्थापक झांग लेई, बीपी(BP) के मुख्य कार्यकारी मरे औचिनक्लॉस, एक्सोर के सीईओ जॉन एल्कैन शामिल है। इसके अलावा सिस्को के पूर्व अध्यक्ष जॉन चेम्बर्स, ब्रुकफील्ड एसेट मैनेजमेंट के सीईओ ब्रूस फ्लैट, मैक्सिकन बिजनेस मैग्नेट कार्लोस स्लिम, ब्रिजवाटर एसोसिएट्स के संस्थापक रे डेलियो और बर्कशायर हैथवे के बीमा संचालन के उपाध्यक्ष अजीत जैन भी शामिल हो सकते हैं। 

PunjabKesari

मेहमानों को दिए जाएंगे हाथों से बनाए गए स्कार्फ 

प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में मेहमानों को भारतीय संस्कृति की सुंदरता का अनुभव मिलेगा। उन्हें गुजरात के कच्छ और लालपुर की महिला कारीगरों द्वारा बनाए गए पारंपरिक स्कार्फ भी दिए जाएंगे। रिलायंस फाउंडेशन ने हाल ही में अपे सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें गुजरात की महिलाओं को अनंत और राधिका के विवाह समारोहों के लिए बंधनी स्कार्फ तैयार किए हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी को भी कारीगरों से मिल रही हैं और उनकी कड़ी मेहनत को देखकर खुशी व्यक्त कर रही हैं। 

Related News