03 MAYFRIDAY2024 10:10:03 PM
Nari

मेहंदी सेरेमनी के फंक्शन में ट्राई करें ये 7 तरह के Outfits

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 May, 2022 03:46 PM
मेहंदी सेरेमनी के फंक्शन में ट्राई करें ये 7 तरह के Outfits

शादी के सारे फंक्शन होने वाली दुल्हन के लिए बहुत ही खास होते हैं। लड़कियां रीति-रिवाजों और धार्मिक परंपरा के मुताबिक ही सारे आउटफिट्स कैरी करती हैं। उन्हीं सारे फंक्शन में से मेंहदी का फंक्शन भी बहुत ही खास होता है। मेहंदी फंक्शन में आप इस तरह के ऑउटफिट्स ट्राई कर सकते हैं। आइए आपको मेहंदी फंक्शन के लिए कुछ आइडियाज बताते हैं। 

PunjabKesari

क्रॉप टॉप और स्कर्ट

आप अपनी मेंहदी में क्रॉप टॉप और स्कर्ट जैसा ऑउटफिट कैरी कर सकती हैं। यह एक इंडो वेस्टर्न फ्यूजन है। आप इस लुक को अपनी मेंहदी फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अनारकली सूट

आप मेहंदी फंक्शन के लिए अनारकली सूट भी ट्राई कर सकती हैं। अनारकली सूट में आप ग्रीन और येलो कलर का सूट अपनी मेंहदी फंक्शन के लिए डाल सकती हैं। 

PunjabKesari

लहंगा 

आप मेंहदी सेरेमनी के लिए लहंगा भी ट्राई कर सकती हैं। यह एक एथनिक आउटफिट है । आप ग्रीन या फिर येलो कलर का लहंगा अपनी मेंहदी में डाल सकती हैं। 

PunjabKesari

प्लाजो और कुर्ती 

आप ट्रेडिश्नल लुक के लिए प्लाजो और कुर्ती अपनी आउटफिट के लिए कैरी कर सकती हैं। यह पहनने में भी कम्फर्टेबल होगा और आप मेहंदी का फंक्शन बहुत ही आसानी से एन्जॉय कर सकते हैं। 

PunjabKesari

शरारा सूट 

आप मेहंदी फंक्शन के लिए शरार सूट भी ट्राई कर सकती हैं। यह ट्रेडिश्नल होने के साथ-साथ कम्फर्टेबल भी होगा। हैवी बार्डर और मंहगी एम्ब्रोइडरी वाला शरारा आप मेहंदी लुक के लिए ट्राई कर सकती हैं।  

PunjabKesari

गाउन

आप मेहंदी फंक्शन के लिए गाउन भी डाल सकती हैं। सिंपल और ट्रेडिश्नल गाउन के साथ आप अपनी लुक को बेहतर टच दे सकती हैं। 

35 Mehndi Outfits for Brides to be - Mehndi Dresses that stand out

Related News