28 APRSUNDAY2024 3:17:36 PM
Nari

मोटी रकम कमाते हैं ये Bollywood Celebs, एक फिल्म के लिए लेते हैं करोड़ों

  • Edited By palak,
  • Updated: 24 Jul, 2023 05:11 PM
मोटी रकम कमाते हैं ये Bollywood Celebs, एक फिल्म के लिए लेते हैं करोड़ों

बॉलीवुड स्टार्स की छोटी सी हरकत भी फैंस की सुर्खियों का कारण बन जाती है। इनके जैसा लाइफस्टाइल फैंस भी जीना चाहते हैं। लेकिन बी-टाउन सेलेब्स एक फिल्म के लिए इतनी मोटी रकम लेते हैं जितनी कभी आपने सोची भी नहीं होगी। यह बी-टाउन सेलेब्स एक फिल्म के जरिए करोड़ों की कमाई करते हैं। आज आपको बी-टाउन के कुछ ऐसे स्टार्स दिखाते हैं जो करोड़ों कमाते हैं। तो चलिए डालते हैं इन पर एक नजर....

रणबीर कपूर 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक स्टारकिड हैं उनकी मां नीतू कपूर और पिता ऋषि कपूर एक जाने-माने एक्टर थे। एक्टर ने अपना एक अलग ही स्टारडम बनाकर रखा है। वह एक फिल्म के लिए करीबन 50 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं। 

PunjabKesari

करीना कपूर 

कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। 

सैफ अली खान 

सैफ अली खान अपनी एक फिल्म के लिए करीबन छह करोड़ लेते हैं। सैफ की एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं। ऐसे में वह भी अपनी फिल्मों के लिए मोटी रकम वसूल करते हैं। 

PunjabKesari

सलमान खान 

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान एक फिल्म का कम से 100 से 150 करोड़ रुपये लेते हैं। लेकिन भाईजान की फिल्म देखने के लिए फैंस हर समय तैयार रहते हैं। आपको बता दें कि सलमान बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पेड एक्टर के रुप में भी जाने जाते हैं। 

आलिया भट्ट 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अपनी एक्टिंग का डंका फैन पर चला चुकी हैं। वह एक फिल्म के लिए करीबन 20 करोड़ से ज्यादा ले रही हैं ।

PunjabKesari

काजोल 

काजोल ने भी अपने किरयर में एक से बढ़कर एक फिल्म दी हैं। एक्ट्रेस पद्म श्री से भी सम्मानित हो चुकी हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्म के लिए करीबन 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। 

संजय दत 

बॉलीवुड एक्टर संजय दत भी अपनी फिल्मों के लिए मोटी रकम लेते हैं। एक्टर आज भी अपन फिल्मों के लिए करीबन आठ करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। 

PunjabKesari

Related News