29 APRMONDAY2024 4:09:49 PM
Nari

ये 6 दुपट्टे आपके स्टाइल को कर देंगे Flourish, शादी या किसी फंक्शन में करें कैरी

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Jul, 2022 02:58 PM
ये 6 दुपट्टे आपके स्टाइल को कर देंगे Flourish, शादी या किसी फंक्शन में करें कैरी

फैशन में आए दिन बदलाव होते ही रहते हैं। टी-शर्ट्स,  ब्राइडल लंहगा, ज्वेलरी, ड्रैसेज कई तरह के बदलाव आए दिन देखने को मिलते हैं। आप खुद को स्टाइल करने के लिए फैशन में नए-नए आइडियाज ट्राई कर सकते हैं। साड़ी के अलावा आप सूट में भी खूबसूरत लग सकती हैं। सूट के साथ आप स्टाइलिश दुपट्टे के साथ खुद को फ्लोरिश कर सकती हैं। आप यह 6 तरह के दुपट्टे शादी में कैरी कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

कश्मीरी दुपट्टा 

आप शादी या फिर किसी भी फंकशन में कश्मीरी दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि पश्मीना शॉल और कश्मीरी दुपट्टा दोनों अलग-अलग चीजें हैं। कश्मीरी दुपट्टा सिंपल होता है पंरतु इसमें की गई कश्मीरी कारीगरी आपके लुक को चार-चांद लगा सकती है।

PunjabKesari

ब्रोकेट दुपट्टा 

आप ब्रोकेट दुपट्टा भी किसी पार्टीवियर ड्रैस के साथ कैरी कर सकती हैं। यह हर किसी सूट के साथ अच्छा लगेगा। इस दुपट्टे की यह खासियत है कि ये सिंपल ड्रेस को भी खूबसूरत बना देता है। आप पार्टी में कॉन्ट्रास्ट कलर के साथ इसे कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

लहरिया दुपट्टा 

लहरिया दुपट्टे का फैशन कभी भी ऑफ नहीं होता। आप इसे शादी में कैरी कर सकती हैं। खासकर गर्मियों के फंकशन्स के लिए यह एकदम बेस्ट रहेगा। आप प्लेट सूट के साथ इसे पहन सकती हैं। इससे आपको एक कलरफुल लुक मिलेगी। इसके अलावा आप इसे कैजुअल ड्रैस के साथ भी पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

शीयर दुपट्टा 

शीयर दुपट्टा भी वेडिंग या फिर किसी भी फंक्शन के लिए एकदम बेस्ट रहेगा। आप इसे सिंपल सूट के साथ वियर कर सकती हैं। फ्लोरल, स्ट्राइप्स, प्रिंट और जरी वर्क के शीयर दुपट्टे आप फंकशन में कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

सिल्क दुपट्टा

आप सिल्क दुपट्टा भी किसी खास फंकशन में कैरी कर सकती हैं। एलीगेंट लुक के लिए यह एकदम बेस्ट चॉइस होगी। आप इस दुपट्टे को अपनी वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं। प्लेन सूट, लहंगे के साथ प्रिंटेड सिल्क का दुपट्टा आप पहन सकती हैं। बनारसी सिल्क दुपट्टा आप हल्दी और मेहंदी जैसे फंकशन में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

फुलकारी दुपट्टा 

फुलकारी दुपट्टा पंजाब की पहचान होता है। आप इस स्टाइलिश दुपट्टे को किसी भी लुक के साथ कैरी कर सकते हैं। खाकर हल्दी, वेडिंग जैसे फंकशन में आप फुलकारी दुपट्टा ओड़ सकते हैं। पटियाला सलवार या फिर लेगिंग्स के साथ भी आप इसे कैरी कर सकते हैं।

PunjabKesari

Related News