08 MAYWEDNESDAY2024 10:43:55 AM
Nari

Doja Cat से लेकर जारेड लेटो तक, मेट गाला में बिल्ली बनकर पहुचें इन सेलेब्स का लुक था purr-fect!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 May, 2023 05:22 PM
Doja Cat से लेकर जारेड लेटो तक, मेट गाला में बिल्ली बनकर पहुचें इन सेलेब्स का लुक था purr-fect!

मेट गाला इवेंट हर सेलेब के लिए बहुत खास होता है। इस इवेंट में सेलिब्रिटीज कुछ अलग दिखने की चाह रखते हैं। हर कोई बेहद खास लुक में पहुंचता है। इस साल जार्ड लेटो और डोजा कैट जैसे कई सारे सेलिब्रिटीज बिल्ली की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इसके पीछे की वजह है, दिवंगत फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड दुनियाभर में खासे पॉपुलर हैं। उन्हें लोग उनकी बेहतरीन डिजाइन्स के लिए याद करते हैं। कार्ल लेगरफेल्ड को अपनी बिल्ली चौपट से बेहद प्यार था। जब 2019 में कार्ल की 85 साल की उम्र में मौत हुई तो इसका संदेश चौपट के अकाउंट से दिया गया था।

जिसमें काले कपड़े पहने चौपट की पिक्चर भी शेयर की गयी थी। इस बार हुए मेट गाला 2023 की थीम कार्ल लेगरफेल्ड के सम्मान में उन्हीं पर समर्पित रखी गई थी। ऐसे में कई सेलेब्स चौपट के लुक में पहुंचे....

डोजा कैट

मेट गाला 2023 में सिंगर और रैपर डोजा कैट के बिल्ली वाले लुक ने भी हर किसी का ध्यान खींचा। उन्होंने वाइट और सिल्वर कलर का गाउन पहना था, जिसमें कैट ईयर्स के साथ उनका प्रॉसथेटिक चेहरा बिल्ली के आकार में बना हुआ था। इस बैकलेस फिगर-हगिंग ड्रेस को उन्होंने लेबल Oscar De La Renta से पिक किया था, जिसकी यूनिकनेस ने उनके लुक को अलग होने के साथ हिट भी बनाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Doja Cat (@dojacat)

जारेड लेटो

एक्टर जारेड लेटो से हमेशा कुछ अजीब और Out of the Box करने की उम्मीद की जा सकती है। हमारी उम्मीदों पर खरे उतरते हुए जेरेड ने मेट गाला में बिल्ली का OutFit पहनकर मेट गाला के रेट कर्पेट में पोज दिए।

PunjabKesari

 

कुछ देर के लिए उन्होंने बिल्ली का सर उतारकर फैंस को greet भी किया। एक्टर के इस लार्जर दैन लाइफ कैट कॉस्ट्यूम को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं। जबकि कुछ ने इसे purr-fect कहा, कुछ ने सोचा कि क्या ये MET Gala है या कॉस्ट्यूम पार्टी ?

PunjabKesari

Related News