04 MARTHURSDAY2021 1:02:54 AM
Nari

वरुण की तरह अपनी दोस्त को ही घर की गृहिणी बना बैठे ये स्टार्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Jan, 2021 06:52 PM
वरुण की तरह अपनी दोस्त को ही घर की गृहिणी बना बैठे ये स्टार्स

शादी एक ऐसा पवित्र बंधन है जिसे पूरी जिंदगी एक लाइफ पार्टनर के साथ निभाना पड़ता। मगर वो लाइफपार्टनर आपको पहले से जानता हो तो उसके साथ जिदंगी बिताना और भी आसान हो जाता है क्योंकि उसकी अच्छाइयां और बुराई आपको मालूम होती हैं, ऐसे में जिंदगी में किसी समझौते की बात ही नहीं रह जाती है, ऐसा ही कुछ सोच कर वरुण धवण ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल को अपनी लाइफ पार्टनर बनाया जो कभी वरुण की दोस्त बनकर तो कभी उनकी गर्लफ्रेंड बनकर उनके साथ रही लेकिन अब नताशा वरूण की बीवी बन चुकी है। वरुण-नताशा के अलावा और भी कई कपल्स है जिन्होंने अपनी दोस्ती को अपनी बीवी चुना...

आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप

जी हां, ताहिरा कश्यप भी आयुष्मान खुराना के बचपन की दोस्त थी जिसे बाद में उन्होंने अपनी लाइफपार्टनर बना लिया। स्कूल के दिनों में दोनों साथ में पढ़ाई करते थे। तभी दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे। दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद साल 2011 में शादी कर ली। आज दोनों मैरिड लाइफ में काफी खुश भी है। 

PunjabKesari

ऋतिक रोशन-सुजैन खान 

बेहद कम लोगों को मालूम होगा कि सुजैन भी ऋतिक रोशन के बचपन की दोस्त हैं जिससे बाद में उन्होंने शादी कर ली। करियर के शुरूआती दिनों में ही ऋतिक रोशन ने सुजैन को अपनी लाइफ पार्टनर बना लिया था मगर शादी के कई साल बाद दोनों ने तलाक लेकर सबको चौंका दिया। मगर फिर भी सुजैन आज भी ऋतिक की काफी अच्छी फ्रेंड है। 

PunjabKesari

जायेद खान-मलाइका पारेख

जायेद खान ने भी बचपन की दोस्त मलाइका पारेख के साथ शादी की है। दोनों की पहली मुलाकात 10वीं क्लास में हुई थी। बाद में दोनों हमेशा साथ रहने की ठान ली थी। 

PunjabKesari

इमरान खान-अवंतिका मलिक

इमरान ने धर्म की परवाह किए बिना बचपन की दोस्त अवंतिका मलिक से शादी की थी। दोनों की मुलाकात पढ़ाई के दौरान हुई थी। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि, अब अवंतिका इमरान से अलग रह रही हैं जिसकी वजह इमरान का फ्लॉप बॉलीवुड करियर भी बताया जाता है। 

PunjabKesari

फरदीन खान-नताशी माधवानी

लंबे समय से पर्दे से गायब एक्टर फरदीन खान ने भी अपनी बचपन की दोस्त नताशा माधवानी से शादी की। दोनों ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है। बड़े होते फरदीन ने नताशा को प्रपोज किया और बात शादी तक पहुंच गई। 

PunjabKesari

शाहरुख खान-गौरी खान 

जी हां, आपने सही सुना शाहरूख खान और गौरी भी स्कूल टाइम से एक-दूसरे को जानते थे। फिर एक दिन हिम्मत करके प्रपोज किया और दोनों ने धर्म की दीवार गिराकर शादी भी कर ली। शादी को 30 साल हो चुके है। दोनों काफी खुश भी है। 

PunjabKesari

तो ये थे वो स्टार्स जिन्होंने बचपन दोस्त की अपनी लाइफ पार्टनर बनाया। हालांकि, इनमें से कुछ का रिश्ता तो मिसाल बना लेकिन कुछ इस रिश्ते को निभाने में सक्सेस नहीं हो पाए। अब देखना यह है कि वरुण-नताशा की पति-पत्नी के रिश्ते को कैसे हैंडल करते है। खैर, हम तो यहीं कहेंगे कि दोनों की जोड़ी हमेशा बनी रही।

Related News