01 MAYWEDNESDAY2024 9:56:31 PM
Nari

सब्यसाची कलैक्शन की दीवानी है ये दीवाज, शादी के लिए सिर्फ इसी डिजाइनर की चुनी वैडिंग ड्रैस

  • Updated: 05 Jun, 2018 04:48 PM
सब्यसाची कलैक्शन की दीवानी है ये दीवाज, शादी के लिए सिर्फ इसी डिजाइनर की चुनी वैडिंग ड्रैस

अपनी शादी के सपना हर कोई देखता हैं। हर लड़की शादी है कि उसकी वैडिंग ड्रैस डिजाइनर हो, जिसके लिए वह हर डिजाइनर की कलैक्शन पर नजर रखती हैं और उसी में से अपना डिजाइनर वैडिंग लहंगा सलैक्ट कर लेती है। अगर आप भी अपनी शादी में डिजाइनर ड्रैस पहनना चाहती है तो इसके लिए बैस्ट ऑप्शन मशहूर डिजाइनर सब्यसाची की वैडिंग कलैक्शन है। सब्यसाची की कलैक्शन के दीवाने आपको देश-विदेश में मिल जाएगे। यहां तक की बॉलीवुड दीवाज भी सब्यसाची की डिजाइनर आउटफिट्स पसंद करती हैं। आज हम आपको उन्ही दीवाज के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपनी शादी में सब्यसाची की ड्रैस चुनी। किसी ने सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी पहनी तो किसी अपनी वैडिंग में पहना पैस्टल लहंगा। 

 

 

1. अनुष्का शर्मा

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में सब्यसाची का पैस्टल फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी वर्क लहंगा पहना और उसके साथ सब्यसाची की हेरीटेज कलैक्शन ज्वैलरी पहनी, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। यहां तक की उन्होंने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में भी सब्यसाची की लाल कांजीवरम साड़ी पहनी। 

 

2. असिन थोत्तुक्कल

PunjabKesari
इस खूबसूरत साउथ इंडियन एक्ट्रैस ने अपनी शादी में गोल्ड एंड बिज लंहगा पहना, जिसे डिजाइनर सब्यसाची द्वारा तैयार किया गया था। उनके लहंगे पर मेहरुन इम्ब्रॉयडरी वर्क देखा गया था, जो उनके लहंगे को खूबसूरत बना रहा था। 

 

3. अमृता पुरी

PunjabKesari
अमृता पुरी ने भी डैस्टिनेशन वैडिंग के लिए सब्यसाची का पैस्टल लहंगा चुना जो सिल्क के लगभग 112 कलर्स से इम्ब्रॉयडर्ड था। उनके लहंगा हैवी सिल्क से तैयार किया गया था। 

 

4. बिपाशा बसु

PunjabKesari
बिपाशा बसु भी सब्यसाची की डिजाइनर कलैक्शन की हमेशा दीवानी रही है। उन्होंने भी अपनी शादी में सब्यसाची का रैड एंड हैवी इम्ब्रॉयडरी वर्क लहंगा चुना। 

 

5. सोहा अली खान पटौड़ी

PunjabKesari
सोहा अली खान ने अपनी शादी में गोल्ड एंड ऑरेंज लहंगा पहना था, जिसे सब्यसाची की opium collection से लिया गया था। सोहा का यह लहंगा सिंपल और खूबसूरत था, जिसे उन्होंने हैवी ज्वैलरी और पासा ज्वैलरी के साथ पहना था। 

 

6. सागरिका घाटगे

PunjabKesari
सागरिका ने कोर्ट मैरिज की और उन्होंने अपनी शादी पर सब्यसाची की रैड सिंपल साड़ी के साथ इम्ब्रॉयडरी वर्क ब्लाउज पहना। उनकी साड़ी के बॉडर पर zardosi वर्क हुआ पड़ा था। इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में भी सब्यसाची का पैस्टल लहंगा पहना। 

 

7. विद्या बालन
बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रैस विद्या बालन हमेशा से सब्यसाची कलैक्शन की दीवानी रही हैं। यहां तक कि उन्होंने अपनी शादी में जो साड़ी पहनी थी वो इसी डिजाइनर की साड़ी कलैक्शन से ली गई थी। विद्या ने अपनी शादी में लहंगा नहीं बल्कि सिंपल रैड बनारसी साड़ी पहनी थी। 

 

8.आमना शरीफ

PunjabKesari
इस खूबसूरत अदाकारा ने भी अपनी शादी में सब्यसाची का रैड लहंगा पहना था, जिसपर हैवी गोल्ड वर्क हुआ था। इसके साथ लिया ब्लश पिच दुपट्टा लहंगे को काफी हाइलाइट कर रहा था। 

 

9. पिया सोढ़ी

PunjabKesari
पिया सोढ़ी ने अपनी शादी में बर्ड ब्लू लहंगा पहना था, जिसे सब्यसाची की Devi Collection से लिया गया था। इस लहंगे को आरी-तारी और जरदोजी के साथ इंडो-विक्टोरियन पैटर्न में डिजाइन किया गया था। कुंदन चोकर, नेकलेस और ईयररिंग्स पिया को कंप्लीट ब्राइडल लुक दे रहे थे। 

 

10. समांथा अक्किनेनी

PunjabKesari
समांथा ने अपनी शादी में एवोरी गोल्ड कांजीवरम साड़ी पहनी थी जो सब्यसाची की ‘Vasanthalaxmi’ कलैक्शन से ली गई थी। इसके साथ समांथा ने रैड सिल्क इम्ब्रॉयडरी ब्लाउज पहना और खूबसूरत ज्वैलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News