29 APRMONDAY2024 11:18:24 PM
Nari

गर्मियों में कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक के लिए चुनें ये फुटवियर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 12 Apr, 2024 04:40 PM
गर्मियों में कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक के लिए चुनें ये फुटवियर

गर्मियों में हम चाहते हैं के ऊपर से लेकर नीचे तक हम बिलकुल कंफर्टेबल लुक में हों फिर चाहे बात फुटवियर की हा क्यों ना हो। गर्मी में कंफर्टेबल और स्टाइलिश दिखना किसी चुनौती से कस नहीं होता । एसे फुटवियर चूज करना किसी बेहद मुश्किल हो सकता है। हम आपको आज ऐसे ही कुछ फुटवियर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको गर्मी से तो बचाएंगे ही साथ ही आपको बेहद खूबसूरत भी दिखाने का कम करेंगे। सिर्फ यही नहीं बल्कि  ये फुटवियर कम बजट में आप खरीद सकते हैं।

PunjabKesari

फ्लैट्स- आपको ओनलाइन आसानी से 200 रुपये में कंफर्टेबल फुटवियर मिल जाएगा। इसे आप पहनकर ऑफिस या फिर कॉलेज भी जा सकती हैं। यह केवल जींस टॉप या इंण्डिन कपड़े के साथ कैरी कर सकती हैं।

एक्स्ट्रा सॉफ्ट फुटवियर -अगर आपकी हाइट कम है और आप कंफर्टेबल हील्स वाले फुटवियर की तलाश कर रही हैं तो आपको एक्सेल सॉफ्ट फुटवियर खरीदना चाहिए। इसमें हील्स भी होता है और आप इसे पार्टी में भी पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

फैंसी स्लीपर- फैंसी स्लीपर खरीदना है तो आपको ओनलाइन पर इसके कई ऑप्शन मिल जाएगे। इस तरीके के स्लीपर को आप इंडियन कपड़ों के साथ कैरी कर सकती हैं। यह आपके लुक को और भी खूबसूरत बनाते हैं। हालांकि इस तरीके के चप्पल ज्यादा कंफर्टेबल नहीं होते हैं

जूट का फुटवियर- जूट का फुटवियर भी काफी ट्रेड में बना हुआ है। ये आपको काफी स्टाइलिश दखाने का काम करेगा।

Related News