06 MAYMONDAY2024 6:40:36 PM
Nari

खूबसूरती में चार चांद लगाएंगे फेस शेप के अनुसार चुने हुए ईयरिंग्स

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Apr, 2024 11:47 AM
खूबसूरती में चार चांद लगाएंगे फेस शेप के अनुसार चुने हुए ईयरिंग्स

आपकी लुक में चारचांद लगती हैं एक्सेसरीज जिसके बिना हमारी लुक आज के समय में अधूरी मानी जाती है। जैसे की हमारी लुक तब तक पूरी नहीं होती जब तक आप ईयरिंग्स नहीं पहन लेती हैं। ऐसे में अगर आप चाहती हैं की आप इस तरह के ईयरिंग्स का चुनाव करें जो आपको बेहद खूबसूरत दिखाने में मदद करें तो आप अपने चेहरे के अनुसार इन्हें चुनें। चलिए जानते हैं आप किस तरह चेहरे के अनुसार ईयरिंग्स पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

* डायमंड शेप :

चीकबोन की तुलना में इनका सिर संकरा होता है। ऐसे चेहरे पर लंबे लटकने वाले ईयररिंग जंचते हैं। चौड़े शैंडिलियर भी इस तरह के चेहरे पर सूट करते हैं। जिससे से आपका लुक खुबसूरत लगे

* चौकोर शेप :

चौकोर चेहरे पर चौड़े और लंबे ईयररिंग्स पहनें । ऐसा कुछ भी ना पहनें जो चौकोर हो। आप ईयररिंग्स में चंकी स्टड्स भी चुन सकती है। इससे आपको अलग ही लुक मिलेगा।

* गोल शेप :

अगर आपका चेहरा गोल है तो आप लंबे ईयररिंग्स पहनें , जिससे की चेहरा थोड़ा लंबा लगें। ईयररिंग्स सलैक्ट करते समय यह जरूर ध्यान रखें कि ड्रॉप के पास हल्का सा ट्विस्ट हो, जिससे की आपको कम्पलीट लुक मिलेगी।

PunjabKesari

* हार्ट शेप :

इस तरह के फेसकट में चिन पार्ट पतला होता है और गाल शार्प होते हैं। इस फेसकट की गर्ल्स को एलॉन्गेटिड कर्व्स या नीचे की ओर चौड़े इयरिंग्स चुनने चाहिए। डैंग्लर, टियरड्रॉप और झुमकियां आपके लिए बैस्ट च्वाइस हैं। ये डिजाइंस आपके फेस को बैलेंस लुक देंगे।

* लंबा शेप :

आपका चेहरा लंबा है और आप कुछ अलग दिखना चाहती है तो आप चंकी वाले स्टड्स या बटन्स और राउंड स्टड ईयररिंग्स ही चुनें।

ये भी पढ़ें: white In Style: ये ड्रेसेस आपको देंगी स्मार्ट और एलिगेंट लुक

* अंडाकार शेप :

अंडाकार चेहरे पर हर तरह के ईयररिंग्स सूट करते है। इसलिए आप कोई भी ईयररिंग्स पहन सकती है जैसे कि स्टड्स, शैंडलियर्स और ड्राप इयररिंग्स आदि।

 

PunjabKesari

चौकोर फेसकट में चिन के पास का हिस्सा थोड़ा चौड़ा होता है। इस तरह की जॉ लाइन के लिए डैंगलिंग इयरिंग्स सबसे सही च्वाइस है। इसके अलावा टीयर ड्रॉप और मीडियम साइज के जैम स्टोन से सजे सिल्वर या गोल्ड ईयरिंग्स भी आप पर सूट करेंगे। डैंग्लर इयरिंग्स चुनते समय उनकी शेप का खास ध्यान रखें। फ्लॉवर, सरक्यूलर और हार्ट शेप को चुनें।

Related News