23 JUNSUNDAY2024 3:21:53 AM
Nari

इस हफ्ते किस की चमकेगी किस्मत? जानें लकी और अनलकी राशियां

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 09 Jun, 2024 05:16 PM
इस हफ्ते किस की चमकेगी किस्मत? जानें लकी और अनलकी राशियां

नारी डेस्क: नए हफ्ते की शुरुआत कैसी होगी हर कोई ये जानना चाहता है। ऐसे में आप अपनी राशि के अनुसार मन में उठे सभी सवालों का जवाब ढूंढ सकते हैं। दरअसल, यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बहुत ही खास होने वाला है। लेकिन उन में से कुछ ऐसी भी हैं जिन्हें सफलता प्राप्त करने के लिए थोड़ी मेहनत भी करनी पड़ेगी। इसी के साथ हम आपको आज उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं कि किन जातकों के लिए ये हफ्ता अच्छा रहेगा और कौन इस बार अनलकी रहेंगे। तो आइये जानते हैं - 

लकी राशियां (Lucky Zodiacs)

कन्या (Virgo)

आपके सभी सोच विचारे कार्य आपकी योजना के अनुसार ही पूरे होंगे। इस दौरान आपके करियर में नया मोड़ आ सकता है। आपका प्रमोशन होने की प्रबल संभावना है, साथ ही आपका वेतन भी बढ़ेगा। व्यापारियों को लाभ कमाने का अच्छा अवसर प्राप्त होगा। आपके किसी पुराने नुकसान की भरपाई भी हो सकती है। घर का माहौल काफी सकारात्मक रहेगा। 

PunjabKesari

तुला (Libra)

नौकरी हो या व्यापार आपको अपनी मेहनत के अनुरूप परिणाम मिलेगा। व्यापार को कोर्ट कचहरी से जुड़े पुराने मामले से छुटकारा मिल सकता है। इस दौरान आपकी जमा पूंजी में इजाफा हो सकता है। यदि आप किसी नई संपत्ति की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपकी यह इच्छा भी पूरी हो सकती है। आपके परिवार में किसी नए सदस्य की एंट्री हो सकती है। स्वास्थ्य के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही शानदार रहने वाला है। 

कुंभ (Aquarius)

नौकरी करने वालों की मेहनत रंग लाएगी और आपकी बड़ी तरक्की हो सकती है। इस अवधि में आपको उच्च पद की प्राप्ति होने की प्रबल संभावना है। ऐसे में आपके कारोबार में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। सुख सुविधा में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में सुधार आएगा। प्रेमी जोड़ों के लिए यह समय बहुत ही शानदार रहने वाला है। अगर आप प्रेम विवाह करना चाहते हैं तो आपके रिश्ते को मंजूरी मिल सकती है।

PunjabKesari

अनलकी राशियां (Unlucky Zodiacs)

मेष (Aries)

काम का बोझ अधिक रहने के कारण आप काफी थका हुआ और बोझिल महसूस करेंगे। इस दौरान आपका स्वास्थ्य भी कमजोर रहेगा। यदि आप लापरवाही करेंगे तो आपकी मुश्किलें बढ़ सकती है। पैसों की स्थिति में गिरावट आने की संभावना है। यदि आपने कर्ज या उधार लिया है तो उसे चुकाने का दबाव भी आप पर बढ़ सकता है। 

वृषभ (Tauras)

इस अवधि में आपका आर्थिक नुकसान हो सकता है। नौकरीपेशा जातकों के लिए यह सप्ताह काफी व्यस्त रहेगा। इस अवधि में उच्च अधिकारियों का कड़क रवैया आपको काफी परेशान कर सकता है। ऐसे में आपको धैर्यवान रहने की सलाह दी जाती है। जरूरत से ज्यादा खर्च होने की वजह से आपका बजट असंतुलित हो सकता है। स्वास्थ्य के मामले में यह सप्ताह आपके लिए कुछ ठीक नहीं रहेगा। 

PunjabKesari

मीन (Pisces)

विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। इस अवधि में आपके कुछ बड़े खर्च हो सकते हैं। ऐसे में आपका बजट असंतुलित हो सकता है। आप अपनी आमदनी और खर्चों के बीच संतुलन बनाकर चलें अन्यथा आपके भविष्य की योजना में बाधा आ सकती है। रिश्तों टकराव आने की वजह से रिश्ते बिगाड़ सकते हैं। सेहत का भी ध्यान रखने की जरूरत होगी। 

Related News