27 APRSATURDAY2024 10:54:28 AM
Nari

इन 3 Brides के नाम रहा साल 2021, लूट के ले गई सारी Limelight

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Dec, 2021 01:47 PM
इन 3 Brides के नाम रहा साल 2021, लूट के ले गई सारी Limelight

साल 2021 बस खत्म होने को है लेकिन जाते-जाते यह साल कई बी-टाउन कपल्स और स्टार को एक कर गया है। कहने का मतलब ये कि बहुत सी जोड़ियां इस साल शादी के बंधन में बंधी है। कोरोना के चलते वैसे तो बहुत से स्टार्स ने सिंपल सॉबर शादी की लेकिन साल के एंड में 3 बिग फैट वैडिंग ने खूब लाइमलाइट बटौरी और वो तीन शादियां रही, बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ-विक्की कौशल,  कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या, पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे की ।  हालांकि तीनों ही शादियों का वैन्यू अलग था स्टाइल अलग था लेकिन तीनों ही अपनी अपनी खासियत के चलते ट्रेंड में रही। तीनों ही दीवा ने साल के आखिर में शादी करके सबको सरप्राइज दिया।

 

आज के पैकेज में हम इन्हीं शादियों की अलग-अलग खासियत बताएंगे और आप हमें कमेंट बॉक्स में बताइए कि आपको किसकी शादी की आउटफिट स्टाइल तस्वीरें, वीडियो ने अट्रैक्ट किया।

1. पहले बात करते हैं कुंडली भाग्य फेम प्रीता अरोड़ा यानि श्रद्धा आर्या की  जिन्होंने 16 नवंबर को अपने नेवी ऑफिसर ब्वॉयफ्रैंड राहुल नागपाल से शादी की। यह शादी,  एक फेयरी टेल से कम नहीं थी और शादी के साथ-साथ वायरल रहा प्रीता का वो डॉयलॉग जिसमें वह कहती नजर आई कि राहुल मुझे उठाओ....श्रद्धा का ये डॉयलॉग खूब वायरल हुआ। लोगों ने श्रद्धा की ब्राइडल लुक को भी बहुत पसंद किया। वह पंजाबी ब्राइड बनी थी  उन्होंने एजाज कोटयोर का डिजाइन किया हैवी एम्ब्रायडरी वाला रैड लहंगा पहना था जिसके साथ उन्होंने हैवी लेयर्ड वाला पर्ल्स और पोल्का पेटर्न वाला चोकर नेकलेस पहना और मैचिंग स्टेटमेंट रिंग्स मांगटीका और हैवी कलीरे और रैड एंड व्हाइट चूड़ा पहना था। उनके बीटाउन दोस्त भी शादी में मस्ती करने पहुंचे थे। श्रद्धा आर्या की हल्दी, चूड़ा और मेहंदी सेरेमनी की वीडियो बहुत वायरल हुई थी।

 

 

2. दूसरी शादी थी कैटरीना कैफ की जिन्होंने आखिर तक शादी की बात ऑफिशियल नहीं की कि वह विक्की कौशल से शादी करने जा रही हैं। जब तस्वीरें सामने आई तो सोशल मीडिया बस उन्हीं की खबरों से भर गया। हर तरफ उनकी राजस्थान में हुई रॉयल वैडिंग और वैन्यू के चर्चे थे। दोनों ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के आउटफिट्स वैडिंग के लिए चुने और हेरिटेज ज्यूलरी भी। कैटरीना कैफ विक्की कौशल ने अपनी शादी में बहुत कम लोगों को इनवाइट किया जो लोग बेहद खास थे। शादी इतनी सीक्रेट तरीके से हुई कि किसी को भी फोन व कैमरा इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं थी। इसके पीछे की वजह कैटरीना विक्की की शादी की तस्वीरों और वीडियो से जुड़ी 80 करोड़ की डील थी लेकिन बाद में धीरे धीरे दोनों ने अपने वैडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें शेयर की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

3. तीसरी शादी रही अंकिता लोखंडे की जिन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड विक्की जैन को अपना जीवनसाथी बनाया। पेशे से बिजनेसमैन विक्की काफी रईस शौक रखते हैं जिसका सबूत उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो रहे। बीवी को उन्होंने वैडिंग गिफ्ट के रूप में मालदीव में 50 करोड़ का खूबसूरत हाउस दिया इसके अलावा और भी खूबसूरत तोहफे उन्होंने अपनी बीवी को दिए हैं। अंकिता ने शादी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का हैवी गोल्डन वर्क वाला गोल्डन लहंगा पहना था जिसके साथ हैवी ट्रेल अटैच थी। बड़ा सा घुघंट निकाले अंकिता अकेले ही स्टेज पर अपने पति की ओर जाती दिखीं थी लेकिन लोगों ने उन्हें पैर के चलते ट्रोल भी काफी किया। उनका कहना था कि अगर पैर पर चोट लगी थी तो इतना उछल-कूद करने की क्या जरूरत थी। वहीं अंकिता को लोगों ने ऑवर एक्टिंग करने पर भी काफी ट्रोल किया।शादी के बाद अंकिता के गृह प्रवेश और बर्थ डे सेलिब्रेशन की भी काफी वीडियो वायरल हुई । अंकिता और विक्की की शादी का एक एक फंक्शन खूब लाइमलाइट में रहा और मेहंगी संगीत और बैचुलर पार्टी की वीडियो भी खूब वायरल हुई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

ये तीन शादियां इस साल की सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटौरने वाली शादियां रहीं लेकिन आपको किस दीवा की  शादी ने सबसे ज्यादा इंप्रैस किया। कैटरीना का प्राइवेसी को त्वज्जों देते हुए सीक्रेट वैडिंग करना अंकिता की तरह कूल ब्राइड की तरह जमकर मस्ती करना या फिर श्रद्धा आर्या की तरह हर सेरेमनी को ट्रेडिशनली एंज्वॉय करना ।

इसके अलावा वरूण धवन-नताशा दलाल, पत्रलेखा-राज कुमार राव, यामी गौतम-अदित्तीय धर, रिया कपूर- करन बुलानी, दिया मिर्जा-वैभव रैखी और एवलिन शर्मा-तुषान भिंडी भी इसी साल शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन यह शादियां प्राइवेट सेरेमनी के तहत हुई जिसके चलते ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहीं।

 

 

Related News