29 APRMONDAY2024 3:31:52 AM
Nari

ये कैसी Punishment?...टीचर ने पहले 5वीं क्लास की बच्ची के काटे बाल फिर फेंक दिया छत से

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Dec, 2022 02:40 PM
ये कैसी Punishment?...टीचर ने पहले 5वीं क्लास की बच्ची के काटे बाल फिर फेंक दिया छत से

कुछ दिन पहले दिल्ली से एक बेहद खौफनाक खबर सामने आई थी। यहां एक  शिक्षिका ने पांचवीं कक्षा की छात्रा पर कथित तौर पर कैंची से हमला किया और फिर उसे स्कूल की बिल्डिंग की पहली मंजिल से नीचे फेंका दिया, जिसके चलते उसके चेहरे की हड्डी टूट गई।  शिक्षिका को निलंबित करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार शिक्षिका ने छात्रों के साथ खुद को एक कक्षा के अंदर बंद कर लिया था, इस बात से शिक्षिका इतना नाराज हो गई कि उसने  “हिंसक” तरीके से उस पर पानी की बोतलें फेंकीं। इसके बाद गुस्से में उसके बाल काटते हुए बालकनी से फेंक दिया। इस घटना के बाद  11 साल की बच्ची के चेहरे की हड्डी टूट गई थी। इस दौरान  कक्षा में विद्यार्थियों के बस्ते और किताबें बिखरी हुई थीं, क्योंकि शिक्षिका ने उनमें से कुछ विद्यार्थियों को कथित तौर पर नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी, जिसके कारण वे डरकर कक्षा से भाग गये थे। 

PunjabKesari

छात्रा के पिता ने कहा कि शिक्षिका द्वारा फेंके जाने के बाद उनकी बेटी का खून बह रहा था और उसके जबड़े और पैरों में चोटें आई थीं। उन्होंने पूरी घटना का जिक्र करते हुए बताया- शिक्षिका ने मेरी बेटी को उठाया और बालकनी से फेंक दिया। उसने मेरी बेटी के बाल भी काट दिए।” पीड़ित छात्रा के अन्य सहपाठियों ने आरोप लगाया कि शिक्षिका ने कुछ और विद्यार्थियों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी।

PunjabKesari

टीचर पर बच्चों को मारने-पीटने के आरोप पहले भी लगे चुके हैं इसके बावजूद भी स्कूल प्रशासन ने इस पर गौर नहीं किया।  स्थानीय लोगों का कहना है कि टीचर के इस व्यवहार से परेशान होकर कुछ महिलाओं की ओर से इसकी शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और न ही टीचर में कोई बदलाव आया। 

Related News