05 MAYSUNDAY2024 8:33:55 AM
Nari

मधु और ईरा की वेडिंग रिसेप्शन में सज- धज कर पहुंचे सितारे, सोनाक्षी का Look पड़ा सब पर भारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jun, 2023 11:21 AM
मधु और ईरा की वेडिंग रिसेप्शन में सज- धज कर पहुंचे सितारे, सोनाक्षी का Look पड़ा सब पर भारी

कल बीती शाम बॉलीवुड के नामी सितारे फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना और योगा एक्सपर्ट ईरा त्रिवेदी की वेडिंग रिसेप्शन पर सज धज कर पहुंचे! बॉलीवुड divas का देसी अन्दाज देखने वाला था सब एक से बढ़कर एक लग रही थी। चलिए कुछ बेस्ट आउट्फ़िट्स की आपको एक झलक दिखाते है…

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

सबसे पहले सोनाली बेंद्रे की बात करते है जो येलो पिंक कंट्रास्ट सूट में stunning दिखी सोनाली अपने ड्रेसअप से हर बार सब का दिल जीतती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

सोनाक्षी रेड और वाइट केप स्टाइल साड़ी में दिखी सोनाक्षी का hairstyle और साड़ी दोनों perfect लगे।

PunjabKesari

सारा अली खान बेबी पिंक हेवी एम्ब्रॉयडरी सूट में दिखी जिसके साथ सिम्पल hairstyle और सारा ने matching पंजाबी जूती पहनी थी।एक बार उनकी लुक पर नज़र डालने वाला उनकी क्यूट से फूटवियर जरुर देखे!

PunjabKesari

ऋतिक अपनी गर्लफ़्रेंड सबा आज़ाद के साथ पहुँचे दोनों ही पैप्स के नाइस जोड़ी कहने पर blush कर रहे थे सबा का लुक सबसे हटके लगा वो एकदम पंजाबी गेटअप में जो पहुँची थी।ब्लश पिंक चूड़ीदार सूट के साथ मैचिंग टिक्का और एयररिंग्स लेकिन लोगों की नजर तो उनके परांडे पर थी!

PunjabKesari

gf की तरह ऋतिक की बहन भी कुछ कम नहीं दिखी। वाइट लहंगे चोली में नजर आई पश्मीना रोशन ने खूब लाइमलाइट बटौरी

PunjabKesari

सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री भी अपनी फैमिली के साथ स्पॉट हुए लेकिन paparazzi का कैमरा उनकी बेटी अलिजेह पर फ़ोकस रहा जो येलो स्लिवर लहंगे में नजर आई थी हालाँकि fans को वो ज़्यादा अट्रैक्टिव नही लगी।

PunjabKesari

जेनेलिया ब्लू वेलवेट सूट में बिना रितेश के ही पोज़ देती दिखी  पैंट सूट स्टाइल जेनेलिया की ड्रेस को कुछ खास पसंद नही किया गया।

PunjabKesari

रकुल अपने पार्टनर जैकी के साथ ब्लैक में twinning किए नजर आयी थ्री पीस ड्रेस में रकुल काफ़ी सेक्सी लग रही थी। पुलकित सम्राट भी अपनी gf एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ दिखे कृति ऑल वाइट आउट्फ़िट में दिखी 


 

Related News