12 MAYSUNDAY2024 3:35:01 AM
Nari

सामंथा प्रभु के एक्स हसबैंड से इश्क लड़ा रही थी Shruti Haasan, इस वजह से टूटा रिश्ता

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Jan, 2023 02:30 PM
सामंथा प्रभु के एक्स हसबैंड से इश्क लड़ा रही थी Shruti Haasan, इस वजह से टूटा रिश्ता

साउथ इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री श्रुति हासन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। श्रुति उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों में अच्छा नाम कमाया है। फिल्मी दुनिया में अक्सर सितारों के अफेयर्स की चर्चा होती रहती है। ऐसा ही श्रुति हासन के साथ भी हुआ था। श्रुति का नाम कभी रणबीर कपूर के साथ तो कभी सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ जुड़ा। जी हां, एक समय ऐसा भी था, जब श्रुति सामंथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य से शादी करना चाहती थीं।

PunjabKesari

अवॉर्ड शो के दौरान श्रुति और नागा के बीच बढ़ी थीं नजदीकियां

खबरों की मानें तो श्रुति और नागा के प्यार का यह किस्सा उस समय का है, जब नागा और सामंथा की शादी नहीं हुई थी। कहा जाता है कि साल 2013 में श्रुति और नागा एक-दूसरे के प्यार में थे । दोनों के रिश्तों की अफवाहों को हवा तब मिली, जब साल 2013 में एक अवॉर्ड शो के दौरान श्रुति और नागा चैतन्य के बीच नजदीकियां देखी गईं। कहा जाता है कि दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही दोनों की राहें जुदा हो गई ।

PunjabKesari

बड़ी ही अजीब है ब्रेकअप की वजह

श्रुति और नागा के अलग होने के पीछे की कहानी हैरान करने वाली है। खबरों की मानें तो श्रुति हासन, नागा और अक्षरा एक बार किसी फंक्शन में साथ गए थे। इस फंक्शन में श्रुति को परफॉर्म करना था और उनकी बहन अक्षरा को कहीं जाना था। कहा जाता है, श्रुति ने नागा को अक्षरा को ड्रॉप करने को कहा था, लेकिन वक्त नहीं होने की वजह से नागा ऐसा नहीं कर पाए। इसके बाद से दोनों के बातचीत भी बंद हो गई थी। हालांकि, इस घटना के बाद 2016 में 'प्रेमम' में श्रुति और नागा ने साथ काम किया था। साल 2017 में नागा चैतन्य ने सामंथा के साथ शादी रचा ली और श्रुति अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं।


 

Related News