07 AUGFRIDAY2020 3:22:26 AM
Nari

तापसी ने छात्रा को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए भेजा iPhone, यूजर्स बोले- पब्लिसिटी स्टंट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Aug, 2020 04:22 PM
तापसी ने छात्रा को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए भेजा iPhone, यूजर्स बोले- पब्लिसिटी स्टंट

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत के साथ चल रही बहस को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। लेकिन हाल ही में तापसी ने एक ऐसा काम किया है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहे है। तापसी ने एक छात्रा को ऑनलाइन पढ़ने के लिए iPhone गिफ्ट किया है।  

दरअसल, कोरोना वायरस के कारण सभी स्कूल बंद है। ऐसे में घर पर रह रहे बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई करवाई जा रही है। लेकिन इनमें कुछ ऐसे भी बच्चें हैं जो गरीब परिवार से होने के कारण स्मार्टफोन नहीं ले सकते। कर्नाटक में रहने वाली एक छात्रा भी इन्हीं हालातों से गुजर रही है। प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज परीक्षाओं में 94 प्रतिशत अंक हासिल करने वाली छात्रा गरीब परिवार होने के चलते स्मार्टफोन ना लेने की वजह से वह अपनी ऑनलाइन क्लासेज नहीं लगा पा रही है।

PunjabKesari

ऐसे में लड़की के पिता ने लोगों से मदद की गुहार लगाई। जब तापसी पन्नू को इसके बारे में पता चला तो वह उनकी मदद के लिए आगे आई। उन्होंने छात्रा को पढ़ाई के लिए आईफोन भेजा है। जिसके बाद छात्रा ने तापसी की शुक्रिया अदा किया। लेकिन इस बीच तापसी को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया यूजर्स ने तापसी के इस काम को पब्लिसिटी स्टंट बताया। जिसका करारा जवाब देते हुए तापसी ने लिखा, 'हां सर ये वाला स्टंट आप भी ट्राई करो। कृपया इसके लिए किसी बॉडी डबल का उपयोग न करें। खुद ऐसा करने का प्रयास करें।'

PunjabKesari

Related News