25 APRTHURSDAY2024 8:35:08 PM
Nari

कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी फिल्म के लिए करारा तमाचा है तापसी की थप्पड़

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 04 Feb, 2020 03:41 PM
कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी फिल्म के लिए करारा तमाचा है तापसी की थप्पड़

पुरुष के बराबर कंधे से कंधा मिलाकर चलने के बावजूद आज भी महिला अपने ही घर में बदसलूकी की शिकार हैं। domestic violence यानि घरेलू हिंसा आज भी उतनी है जितनी पहले थी क्योंकि इसकी शुरुआत कोई पराया नहीं बल्कि कोई अपना ही करता है। परिवार वाले शुरु से ही उसे बर्दाश्त करने, कम बोलने और पति के हर सही गलत फैसले को मानने की हिदायत देते हैं। बॉलीवुड में कुछ समय पहले आई फिल्म कबीर सिंह में दिखाया गया था कि प्यार में मारा थप्पड़ गलत नहीं है जबकि लोगों द्वारा इसका काफी विरोध किया गया था। वहीं हाल ही में रिलीज हुई तापसी की फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर कबीर सिंह फिल्म के लिए भी एक तमाचा है। 

 

PunjabKesari

वहीं तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी और बॉलीवुड रीमेक कबीर सिंह नशीले पदार्थों का सेवन, अपमानजनक रिश्तों को चित्रित करने के लिए विवादों के केंद्र में रही थी। जिसमें गलत तरीके से घूरने और थप्पड़ को लेकर अलोचना भी की गई। वहीं दोनों फिल्म के निर्देशक संदीप वांगा ने कहा- "जब आप प्यार में गहराई से होते हैं और एक महिला (और इसके विपरीत) से गहराई से जुड़े होते हैं, यदि आपके पास एक दूसरे को थप्पड़ मारने की स्वतंत्रता नहीं है, तो मुझे वहां कुछ भी दिखाई नहीं देता है।" जिसके बाद शोभा डे, गोल्डी बहल, सोना महापात्रा सहित कई बॉलीवुड सितारों ने फिल्म निर्देशक की टिप्पणी को पूरी तरह से खारिज किया। 

PunjabKesari

वहीं तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ इन सब सवालों के लिए बहुत ही करारा थप्पड़ है जिसमें बताया गया कि रिश्ते में प्यार के साथ सम्मान होना भी जरुरी है। यह फिल्म एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें पत्नी अपने पति से तलाक लेना चाहती है क्योंकि पति ने ऑफिस पार्टी में सबके सामने उसे थप्पड़ मारा था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kya yeh bas itni si baat hai? Kya pyaar mein ye bhi jayaz hai? Yeh #Thappad Ki pehli Jhalak hai! #Thappadfirstlook

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on Jan 29, 2020 at 10:39pm PST

वही ट्वीटर पर ट्रेलर देखने के बाद यूजर्स ने कहा कि- यह कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी के लिए करारा जवाब है क्योंकि किसी भी रिश्ते में हिंसा स्वीकार्य नहीं है। एक यूजर ने कहा कि थप्पड़ का ट्रेलर बहुत ही हानिकारक है। निश्चिय रुप से कबीर सिंह के प्यार के गलत विचार के लिए यह एक तंग थप्पड़ है।

 

PunjabKesari
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News