30 APRTUESDAY2024 10:05:39 PM
Nari

पाक के 'विलेन' ने जानवरों की तरह की पत्नी की पिटाई, हाथ और आंखों को देख कांप जाएगी रूह

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Oct, 2022 05:57 PM
पाक के 'विलेन' ने जानवरों की तरह की पत्नी की पिटाई, हाथ और आंखों को देख कांप जाएगी रूह

पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान का काफी लंबे समय से पत्नी अलीजा के साथ अनबन और तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं। अलग होने के बाद से अलीजा पति फिरोज पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए तस्वीरें

इन सब के बीच अब सोशल मीडिया पर फिरोज खान की पत्नी अलीजा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरें में उनके शरीर पर गहरे जख्म दिख रहे हैं। अलीजा के हाथों पर गहरी चोट के निशान हैं। साथ ही आंख भी गंभीर रूप से सूजी हुई है। पर्दे पर विलन की भुमिका निभा के मशहूर हुए फिरोज असल जिंदगी में भी विलेन निकले। अलीजा के इस खुलासे के बाद से फैंस फिरोज की जम कर आलोचना कर रहे हैं। उन्हें बैन करने की मांग भी की जा रही है।

ओपन लैटर में खोली थी फिरोज की पोल

फिरोज खान की पत्नी अलीजा पहले ही सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखकर एक्टर की पोल खोली थी। उन्होंने लिखा था- चार साल की शादी मुश्किलों से भरी हुई थी। उन्होनें बताया की फिरोज उन्हें बेरहमी से पीटते है।  वो करीब 4 साल से  लगातार शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ना झेल रही हैं। लेकिन अब वो ऐसे डर-डरकर नहीं जीना चाहती और खासकर अपने बच्चों को ऐसे टॉक्सिक, अनहेल्दी और हिंसक माहौल में नहींं रखना चाहती हैं। 

PunjabKesari

आपको बता दें की फिरोज खान पाकिस्तानी सिनेमा के बड़े स्टार्स में शुमार किए जाते हैं। वे ज्यादातर निगेटिव रोल के लिए फेमस हैं. फिरोज पाकिस्तान के कई टॉप सीरियल्स में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिल जीत चुके हैं। उन्होंने इश्किया, दिल क्या करे, रोमियो वेड्स हीर, वोह एक पल समेत कई शोज में शानदार काम करके एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाया है।

Related News