28 JUNTUESDAY2022 10:42:49 AM
Nari

पेट्रोल डालकर पत्नी को जलाने वाले शख्स को स्वाति मालीवाल को जड़ा थप्पड़

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 May, 2022 10:53 AM
पेट्रोल डालकर पत्नी को जलाने वाले शख्स को स्वाति मालीवाल को जड़ा थप्पड़

उत्तर प्रदेश के बागपत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने पेट्रोल डालकर अपनी पत्नी को जल डाला। हैरानी की बात यह है कि इस घटना के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया, अब दिल्ली महिला आयोग ने आरोपी को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया है।  स्वाति मालीवाल ने  पत्नी को जलाने के आरोप में शख्स को थप्पड़ भी जड़ दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swati Maliwal (@swati_maliwal)

 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लिखा- बागपथ में पत्नी को पेट्रोल से 90% जलाने के बाद उसका पति दबंगई से सफदरजंग अस्पताल में अपनी पत्नी को बयान न देने के लिए धमकाता था। FIR दर्ज होने के बाद भी यूपी पुलिस ने अपराधी को गिरफ़्तार नहीं किया। हमने आज अपराधी को पकड़वाकर दिल्ली पुलिस को सौंपा।

PunjabKesari
स्वाति मालीवाल के अनुसार पीड़ित महिला ने अपने बयान में कहा है कि उसके पति ने ही  पेट्रोल डालकर उसे जला दिया। वह दूसरी शादी करना चाहता था तभी उसने यह हरकत की। वीडियो में देख सकते हैं कि स्वाति आरोपी के पास जाती है और पुलिस के सामने उसे थप्पड़ जड़ते हुए कहती है कि शर्म नहीं आती तुझे, अपनी पत्नी को जला डाला। हालांकि वह शख्स बार- बार कह रहा है कि उसने अपनी पत्नी को नहीं जलाया।

PunjabKesari
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने बताया कि पति ने पेट्रोल डालकर अपनी पत्नी को जला दिया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मामले में एफआईआर तो दर्ज कर ली है, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया था। जब स्वाति पीड़ित महिला से मिलने अस्पाल पहुंची तो उन्हे मालूम हुआ कि आरोपी अपनी पत्नी को बयान न देने का दबाव बना रहा है। इसके बाद उन्हाेंने आरोपी को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया।

 

Related News