29 APRMONDAY2024 5:53:33 AM
Nari

सुशांत को भरे मन से परिवार ने दी अंतिम विदाई, भावुक बहन ने मांगी माफी- 'Sorry मेरा बच्चा'

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Jun, 2020 04:53 PM
सुशांत को भरे मन से परिवार ने दी अंतिम विदाई, भावुक बहन ने मांगी माफी- 'Sorry मेरा बच्चा'

दुनिया को अलविदा कह गए बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियों को गंगा में प्रवाहित कर अंतिम विदाई दी गई। उनके अस्थि कलश को गंगा नदी में विसर्जित करने के लिए उनके पिता के.के सिंह, बहनें, बहनोई और परिवार के अन्य सदस्य पहुंचे।

उन्होंने नाव में सवार होकर गंगा नदी के पार सुशांत की अस्थियों का विसर्जन किया। सुशांत की एक बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अमेरिका से भारत आ गई हैं। वह भी सुशांत की अस्थि विसर्जन में मौजूद थी।
PunjabKesari, sushant singh rajput

हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पर अपने भाई के लिए एक इमोशनल लेटर लिखा। इसमें उन्होंने सुशांत ने जो सभी दर्द झेले, उसके लिए उनसे माफी मांगी। श्वेता ने लिखा, 'मेरा बच्चा अब हमारे बीच शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है..मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे और मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे और इससे बहादुरी से लड़ रहे थे। मुझे माफ करना मेरा सोना..जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं..अगर मेरे अख्तियार में होता तो मैं तुम्हारे सारे दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती।

अपने भाई को लाड दिखाते हुए श्वेता ने लिखा, तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपना देखना सिखाया, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल होने को दिखाया। तुम्हें हमेशा प्यार किए जाएगा मेरा बेबी और बहुत-बहुत ज्यादा प्यार किया जाएगा..तुम जहां भी हो मेरा बेबी खुश रहो।

श्वेता ने कहा, ' मेरे सभी प्रियजन, मैं जानती हूं कि यह मुश्किल समय है लेकिन नफरत की जगह प्यार को, क्रोध की जगह दया और करुणा को चुनें।

वहीं पटना में सुशांत के फैंस एक्टर को न्याय दिलवाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। बॉलीवुड में फैले नैपोटिज्म का विरोध करते हुए उनके फैंस ने सलमान खान, करण जौहर जैसे सितारों के पूतले जलाए। इसके अलावा उनके फैंस ने सुशांत की याद में कैंडल मार्च भी निकाला। इस कैंडल मार्च के जरिए लोगों ने नैपोटिज्म का विरोध किया। एक्टर के फैंस ने विरोध करते हुए मांग की है कि उन्हें जल्द से जल्द न्याय मिले। साथ ही फैंस ने सीबीआई जांच की भी मांग की है।

Related News