18 JUNTUESDAY2024 12:18:59 PM
Nari

इस घर में गूंजती थी सुशांत की हंसी, एकदम नायाब और हटकर थी यहां की हर चीज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Jun, 2024 07:21 PM
इस घर में गूंजती थी सुशांत की हंसी, एकदम नायाब और हटकर थी यहां की हर चीज

लोग तो चले जाते हैं पर उनसे जुड़ी उनके होने का बार- बार एहसास करवाती हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी कुछ ऐसा ही है उन्हें अपने घर से बेहद लगाव था, इसके कोने- कोने को उन्होंने अपने हाथ से सजाया था। उनकी मौत के बाद इस घर मे माैजूद चीजें बार- बार उनके होने का एहसास दिलाती थी। 

PunjabKesari

दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत ने ब्रांदा के मॉन्ट ब्लैंक इमारत में स्थित‌ घर को अपने  अरमानों के मनमुताबिक सजाया था। जहां कभी उनकी हंसी गूंजती थी अब उसका मालिक कोई और हो गया है। खबरें है कि 'द केरला स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इस फ्लैट को खरीद लिया है। 

PunjabKesari

भले ही आज इस घर का मालिक कोई भी हो पर ये हमेशा सुशांत के आशियाने के नाम से ही जाना जाएगा। बताया जाता है कि  सुशांत को एंटीक चीजों का बहुत शौक था।  उनके घर में कई ऐसी चीजें थी, जो पुराने जमाने की थी।

PunjabKesari

 एक्टर को आसमान और तारे देखने का बहुत शौक था इसलिए उनके कमरे में टेलीस्कोप भी रखा था। इस टेलीस्कोप के जरिए वह आसमान में गैलेक्सी देखा करते थे। 

PunjabKesari

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इस घर को बड़ी ही खूबसूरती और प्यार से सजाया था।  यहां रंगों से लेकर चीजों का कलेक्शन एकदम नायाब और हटकर था।

PunjabKesari

सुशांत अपने लविंग रूम को टाइम ट्रैवलिंग बताते थे । वह कहते थे, 'यहां बहुत सारी कहानियां हैं। अलग-अलग रूप, इतिहास और भविष्य के रूप में'।

PunjabKesari

एक्टर के घर में बहुत सी चीजें ऐसी थी जो जुगाड़ से बनी थी। बहुत सी चीजें जोड़-तोड़कर बनाई गई थी। अब  ये सभी चीजों कहीं ना कहीं अपने  हीरो के जाने का मातम तो मनाती होगी। 

Related News