20 JUNSUNDAY2021 9:04:45 PM
Nari

Birthday Special: कैसे करेन मल्होत्रा बनी सनी लियोन, कभी बेकरी में किया काम और आज है बॉलीवुड की हॉट दीवा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 May, 2021 05:37 PM
Birthday Special: कैसे करेन मल्होत्रा बनी सनी लियोन, कभी बेकरी में किया काम और आज है बॉलीवुड की हॉट दीवा

सनी लियोन आज बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह अक्सर अपनी बोल़्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कम ही लोग जानते है कि सनी को पहचान बिग बॉस 5 से मिली। चलिए आज हम आपको इस पैकेज में बताते है कि कैसे करेन मल्होत्रा से वह सनी लियोन बनी।

16 की उम्र में खोई वर्जिनिटी

13 मई 1981 को जन्मी सनी का असली नाम करेन मल्होत्रा है जबकि पासपोर्ट पर उनका नाम करणजीत कौर वोरा लिखा हुआ है।
सनी की मां हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थीं मां की मौत के बाद सनी अपने पिता के साथ कैलिफोर्निया चली गई। कॉलेज में पढ़ते वक्त उन्हें क्लासमेंट ने मॉडलिंग करने को कहा। 11 साल की उम्र में सनी ने पहला ऑफिशियल किस किया था और 15 साल की उम्र में एक जर्मन बेकरी में उन्होंने नौकरी की। खबरों की माने तो 16 की उम्र में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। सनी ने लगभग 39 पोर्न फिल्मों में काम किया। अपनी पहली फिल्म के लिए सनी ने पहले ही कह दिया था कि वह या तो अकेले या फिर किसी महिला के साथ ही परफॉर्म करेंगी। पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखते वक्त उन्होंने अपना नाम बदलकर सनी रख लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

महेश भट्ट देना चाहते थे फिल्मों में ऑफर

लगातार पोर्न फिल्मों में काम करने के बाद लोग उन्हें हिंदी फिल्मों में देखना चाहते थे। फिल्म निर्माता महेश भट्ट सनी को अपनी फिल्म में लेना चाहते थे। उन्होंने फिल्म ‘कलयुग’ के लिए भी सनी को साइन करने की कोशिश की थी लेकिन सनी ने उस वक्त काफी पैसों की डिमांड की जिसे सुनकर ही महेश भट्ट ने उन्हें अपने फिल्म में लेने का इरादा छोड़ दिया था।

सनी ने बताई थी अपनी लवस्टोरी

सनी ने पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से अपनी बॉलीवुड करियर की शुरूआत की। सनी लियोन ने डेनियल वेबर से शादी की, जिन्होंने सनी के लिए ही पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा। एक इंटरव्यू में सनी लियोन ने अपनी लवस्टोरी बताते हुए कहा था, हम डेनियल के बैंड मेट के ज़रिए वेगस के एक क्लब में मिले| वो (डेनियल) कहता है कि उसके लिए पहली नज़र का प्यार था हालांकि मेरे लिए ऐसा नहीं था क्योंकि उस दौरान हमने सिर्फ छोटी सी बातचीत की थी| ऐसा कुछ नहीं था कि दिल की धडकनें बढ़ गई और गिटार बज रहे थे लेकिन किसी तरह उसे मेरा नंबर और ईमेल आईडी मिल गई लेकिन मुझे सबसे अच्छी बात ये लगी कि उसने मुझे कॉल नहीं किया बल्कि ईमेल किया ..तो इस तरह हमारी बातचीत शुरू हुई| संयोगवश, मैं न्यूयॉर्क जा रही थी जहां पर वो रहता था| तब उसने मुझे ईमेल करते हुए कहा “तुम कभी मुझे अपना नंबर नहीं दोगी ना?” तब जाकर मैंने उसे अपना नंबर दिया और फिर उसने मुझसे डेट के लिए पूछा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

आगे सनी ने अपनी डेट के बारे में बताया, ” मैं पहले डेट के लिए देर से पहुंची लेकिन एक जेंटलमैन की तरह उसने बहुत ही धैर्य से मेरा इंतज़ार किया जब मैं पहुंची और हमारी बातें शुरू हुई तब मेरे लिए वो मोमेंट आया जैसे कि गिटार बज रहा हो| जैसे कि पूरा रेस्टोरेंट गायब हो गया और बस हम दोनों ही है| हमने 3 घंटे तक बात की और मुझे लगा कि “इसे मैं हमेशा के लिए जानना चाहूंगी|”

वो मुझे एडल्ट फिल्मों में किसी और के साथ देखकर खुश नहीं था इसलिए उसने मेरे साथ काम करना शुरू कर दिया| और हमने अपनी कंपनी शुरू की” बता दें कि सनी और डेनियल अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है। सनी और डेनियल तीन बच्चों के पेरेंट्स है।

Related News