04 MARTHURSDAY2021 12:14:47 AM
Nari

कपिल संग नाराजगी पर सुनील ग्रोवर की दो टूक, बोले- मैं कभी भी उनसे...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Jan, 2021 04:52 PM
कपिल संग नाराजगी पर सुनील ग्रोवर की दो टूक, बोले- मैं कभी भी उनसे...

इंडस्ट्री में एक तरफ जहां प्यार है तो वहीं दूसरी ओर तकरार भी है। एक तरफ अगर यहां दोस्ती देखने को मिलती है तो वहीं दुश्मनी भी किसी से छिपी नहीं रहती है। कुछ ऐसा ही खट्टा मीठा रिश्ता है कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का। एक समय ऐसा था जब दोनों अपनी कॉमेडी से लोगों को दिवाना बनाते थे लेकिन किसी कारण के चलते दोनों में दूरीयां आ गईं और दोनों में किसी बात से झगड़ा हो गया। जिसके बाद कपिल और सुनील ने अपनी राहें अलग कर ली। इसके बाद दोनों ऑनस्क्रीन नहीं दिखाई दिए वहीं अब सुनील ग्रोवर ने एक बार फिर से कपिल संग अनबन साफ साफ बात कर दी है। 

PunjabKesari

कपिल संग नाराजगी पर कही यह बात 

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि उन्हें कपिल की कौन सी बात पसंद है तो इसका जवाब देते हुए सुनील कहते हैं उन्होंने कहा कपिल की प्रॉम्पटनेस। सुनील ने आगे कहा कि कपिल बहुत ज्यादा फनी है और वह इतने ज्यादा फनी हैं कि उनसे कभी नाराज नहीं हुआ जा सकता। अब भई सुनील की इन बातों से लगता हैं कि उन्होंने कपिल संग हुई अनबन को भुला दिया है और वह आगे बढ़ गए हैं। 

PunjabKesari

सुनील संग दोस्ती पर कपिल ने कही थी यह बात 

PunjabKesari

गौरतलब है कि साल 2020 में अपने एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने सुनील संग दोस्ती पर खुलकर बात करते हुए कहा था कि सुनील से मुलाकात होती रहती हैं। हम हाल ही में गुरदास मान के बेटे की शादी में पंजाब में मिले थे। इसके बाद मैं दिल्ली में एक शादी में उनसे मिला था।' कपिल ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा था ' जो छोटी-छोटी चीजें होती हैं उससे रिश्ते खत्म नहीं होते हैं। सुनील एक बेहतरीन अभिनेता हैं। जब मैंने अलग-अलग कलाकारों के साथ काम किया तो मुझे महसूस हुआ कि उनसे बहुत कुछ चीजें सीखने वाली हैं। मैंने सुनील पाजी से बहुत चीजें सीखी हैं और आने वाले समय में अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलता है तो साथ काम करने में बहुत मजा आएगा।'

आपको बता दें कि इन दिनों कपिल जहां अपने शो में बिजी हैं तो वहीं एक्टर सुनील ग्रोवर इन दिनों वेब सीरीज तांडव को लेकर काफी सुर्खियों मे हैं।

Related News