02 MAYTHURSDAY2024 4:54:02 PM
Nari

Family Photo में पापा शाहरुख को किस करती दिखी सुहाना, बाप- बेटी की बॉन्डिंग ने जीत लिया दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Oct, 2023 12:11 PM
Family Photo में पापा शाहरुख को किस करती दिखी सुहाना, बाप- बेटी की बॉन्डिंग ने जीत लिया दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख की पहचान बेहतरीन अभिनेता के साथ- साथ  परफेक्ट 'फैमिली मैन' के तौर पर भी होती हैं। यह तो हम सभी जानते हैं कि वह अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं। वैसे तो उनका अपने तीनों बच्चों से बेहद लगाव है, लेकिन  बेटी सुहाना के साथ वह काफी फ्रेंडली है। लेटेस्ट तस्वीर में बाप- बेटी के बीच अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari
शाहरुख भले ही क‍ितने बड़े स्‍टार हों, लेकिन जब बात बच्‍चों की आती है तो उनका प्यार और च‍िंता भी आम पैरेंट्स की तरह ही है।  उन्हें भी अपने बच्चों की पढ़ाई और करियर की चिंता रहती है। कुछ समय पहले किंग खान की पत्नी गौरी ने इंस्टाग्राम पर परफेक्ट फैमिली फोटो शेयर की है, जिसके साथ एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। 

PunjabKesari
गौरी ने अपने पोस्ट में लिखा-  '@penguinindia...डिज़ाइन एक पहेली की तरह है- एक फोटो बनाने के लिए सभी टुकड़ों को एक साथ आना होगा #परिवार #खुशी #यादें।' तस्वीर में देख सकते हैं कि शाहरुख और गौरी के साथ उनके तीनों बच्चे आर्यन, सुहाना और इब्राहिम पोज दे रहे हैं। शाहरुख अपने तीनों बच्चों के बीच में बैठे हैं , ऐसे में उनकी बेटी अपने पापा के गाल पर किस करती नजर आ रही है। 
 

PunjabKesari
बैकग्राउंड देखने से ये तस्वीर शाहरुख और गौरी के घर मन्नत की ही लग रही है। इस दौरान खान फैमिली ने बेहद स्टाइलिया आउटफिट कैरी किए हुए हैं। जहां एक तरफ  पिता के प्रति सुहाना का प्यार देखकर लोग बेहद खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ फैंस का कहना है कि शाहरुख अपने बड़े बेटे  आर्यन से भी ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं। वहीं छोटे बेटे अबराम के लुक की भी खूब तारीफें हो रही हैं। 

PunjabKesari
ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फैमिली फोटो ने लोगों का दिन बना दिया। अब किंग खान के बच्चों की बात करें तो उनका बड़ा बेटा  आर्यन अभी 25 साल का है, बेटी सुहाना 23 साल और छोटा बेटा अबराम फिलहाल 10 साल का है। सुहाना  'द आर्चीज़' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

Related News