20 MAYMONDAY2024 9:47:32 AM
Nari

Isha Ambani को फेल कर गई ये 2 इंडियन फैशनिस्ता, सिर से लेकर पैर तक इन्हीं के चर्चे

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 09 May, 2024 03:47 PM
Isha Ambani को फेल कर गई ये 2 इंडियन फैशनिस्ता, सिर से लेकर पैर तक इन्हीं के चर्चे

इस समय सोशल मीडिया में मेट गाला फैशन इवेंट ही छाया हुआ है। भारत की नामी हस्तियां भी यहां अपने फैशन का जलवा दिखाने पहुंची हैं। आलिया भट्ट और ईशा अंबानी, दोनों ही अपनी लुक के लिए खूब लाइमलाइट में हैं लेकिन आलिया भट्ट और ईशा अंबानी से आगे भी किसी और का फैशन सुर्खियां बटौर रहा है। ईशा की लुक को हैदराबाद की बिजनेसवुमन सुधा रैड्डी और बिजनेसवुमन मोना पटेल ने कड़ी टक्कर दी।

सुधा रेड्डी अपनी लुक से पूरी दुनिया को किया कायल

हैदराबाद के अरबपति बिजनसमैन पी.वी. कृष्ण रेड्डी की वाइफ सुधा रेड्डी ने तो अपनी लुक से पूरी दुनिया की अटेंशन हासिल की है। उनकी ग्लैमरस और कातिलाना लुक ने सबको हैरान कर दिया है क्योंकि उनकी लुक सिर्फ स्टाइलिश ही नहीं बल्कि बहुत कीमती भी थी। उनके अटायर और ज्वैलरी की कीमत का अंदाजा लगाना एक आम इंसान के बस की बात नहीं है।

PunjabKesari

सुधा रेड्डी, मेघा इंजीनियरिंग एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड की फाउंडर हैं। उन्होंने फैशन डिजाइनर तरुण तहलियानी का तैयार किया आइवरी सिल्क गाउन पहना था जिसके साथ केप और ट्रेल भी जोड़ी गई थी।शोल्डर से लेकर हेमलाइन तक, गाउन और केप पर खूबसूरत फ्रेंच नॉट्स, 3 डी तितलियां और काउचिंग जैसी डिटेलिंग वाली कढ़ाई की गई है। उनकी इस शानदार ड्रेस को 80 कारीगरों ने 4500 घंटे लगा तैयार किया है। गाउन पर जो कढ़ाई की गई है, वह मुगल बगीचों से इंस्पायर्ड है। इस गाउन के सेंटर में एक फीमेल फेस बना है जिसने हर किसी को खूब अट्रेक्ट किया।

करोड़ों में है गाउन की कीमत 

अगर अब आप इस गाउन की कीमत सुनेंगे तो आपके पैरों तले जमीन वैसे ही खिसक जाएगी। रिपोर्टस की मानें तो इस अटायर की कीमत 10 मिलियन डॉलर बताई जा रही है जो भारतीय करेंसी के हिसाब से 83 करोड़ 49 लाख 15 हजार रुपये बनती है। सिर्फ इतना ही नहीं, इसके साथ जो रेडी ने ज्यूलरी पहनी है वह भी बहुत महंगी थी।

सुधा ने 'अमोरे एटर्नो' का 180 कैरेट से ज्यादा का हार पहना था जिस पर 25 सॉलिटेयर डॉयमंड लगे थे। यह शानदार हार रेड्डी परिवार की विरासती हार है जिसे आगे पीढ़ियों को सौंपने के लिए एक मार्कर के रूप में तैयार किया गया है। इस हार के सेंटर पॉइंट में 4 बड़े दिल के आकार के डॉयमंड से बना एक फैमिली ट्री है जिनमें सबसे बड़ा हीरा 25 कैरेट का है। इस कीमती डायमंड नेकपीस की कीमत 20 मिलियन डॉलर बताई जा रही है जो भारतीय करेंसी के हिसाब से 166 करोड़ रुपये का है।

PunjabKesari

इसी के साथ रेड्डी ने आउटफिट के साथ एक मियोड्रैग गुबेरिनिक की एक क्रिस्टल शोल्डर एक्सेसरी भी कैरी की। यह लेबल लेडी गागा और मैडोना जैसी दीवाज के लिए एक्सेसरीज तैयार कर चुका हैं। इसके अलावा फॉलिंग फॉर कैमेलियास के कलेक्शन से उन्होंने एक ऑफ-व्हाइट विंटेज चैनल क्लच सिलेक्ट किया। इसकी कीमत भी 40 हजार डॉलर बताई जा रही है जो भारतीय करेंसी में लगभग 33 लाख रुपये है।

मोना पटेल का मकेनिकल बटरफ्लाई गाउन

एंटरप्रेयनोर मोना पटेल का मकेनिकल बटरफ्लाई गाउन भी काफी सुर्खियां बटौर रहा है जिसकी स्लीव्स पर मूविंग बटरफ्लाई लगाई थी। गाउन की ट्रेल भी बटरफ्लाई की शेप में थी। शोल्डर पर लगी तितलियां ऐसी लग रही थी मानों असली हो और यहीं स्टाइल के चलते वह इस समय काफी ट्रेंड में है।

PunjabKesari

बता दें कि मोना पटेल एक बहुत बड़ी फैशन एंटरप्रेन्योर हैं। वह मिलियन डॉलर का साम्राज्य चलाती हैं और कई बिजनेस हैंडल करती हैं। वो एक नॉन-प्रॉफिट संस्था 'कॉउचर फॉर कॉज' भी चलाती हैं, जो लोगों की मदद करने के साथ फैशन को भी रिप्रेजेंट करती है। वह गुजरात के वडोदरा की रहने वाली है लेकिन छोटी उम्र में ही वह यूएस पढ़ने चली गई थी। पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने एक बिजनेसवुमन के रूप में खुद को वही सेटल कर लिया। वैसे आपको मोना पटेल का बटरफ्लाई गाउन पसंद आया या सुधा रेड्डी का केप गाउन हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

Related News