02 MAYTHURSDAY2024 8:52:12 PM
Nari

Winter Wedding Special: लौट आया Velvet फैब्रिक का ट्रेंड

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Nov, 2023 04:09 PM
Winter Wedding Special: लौट आया Velvet फैब्रिक का ट्रेंड

ज्यादातर लोग सर्दी के मौसम में वेडिंग फंक्शन्स एंजॉय करना पसंद करते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें तेज धूप और गर्मी से परेशान नहीं होना पड़ता। वहीं मेकअप भी पसीने से खराब हो जाता है इसलिए विंटर सीजन को ही वेडिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन में रखा जाता है लेकिन इस मौसम में महिलाओं का काम बढ़ जाता है क्योंकि वेडिंग सीजन में पहनने के लिए उन्हें ऐसी ड्रेसेज का चुनाव करना पड़ता है जो उन्हें फैशनेबल तो दिखाए, साथ ही में ठंड से भी बचाए। हालांकि अब बदलते जमाने के साथ कई सारे ऐसी ड्रेसेज और स्टफ, मार्केट में आसानी से मिल जाते हैं जिनका फैब्रिक सर्दी के अनुकूल होता है। इस समय वेलवेट फैब्रिक का खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। यह स्टफ खासतौर पर विंटर वेडिंग के लिए ही तैयार किया जाता है। इसमें आप जितना फैशनेबल दिख सकते हैं, उतना ही यह आपको सर्द हवाओं से भी बचाए रखता है। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेर्स में भी वेलवेट फैब्रिक का खूब क्रेज देखने को मिला रहा है।

वेलवेट में लहंगा चोली 

इस बार की दिवाली पार्टी में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी समेत कई दीवाज वेलवेट लहंगा चोली में नजर आईं थी। येलो कलर की लहंगा चोली के साथ सिल्वर चोकर, लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स में वो कहर ढा रही थीं। वेलवेट लहंगा चोली का दुपट्टा भी वेलवेट फैब्रिक का ही होता है, तो अगर आपको ठंड लगे तो आप इसे शॉल के रूप में इस्तेमाल करके पार्टी को एंजॉय कर सकती हैं। हालांकि वेलवेट का लहंगा थोड़ा हैवी हो जाता है, इसलिए डांस करते हुए अपने कदमों को जरा संभालना जरूरी है।

PunjabKesari

 वेलवेट के सूट 


वेलवेट फैब्रिक में अनारकली सूट भी बहुत अच्छे लगते है। फुल स्लीव्स वाली अनारकली सूट के साथ, आप दुपट्टा या तो केप स्टाइल या एक साइड में ले सकती हैं। कृति सेनन के ग्रीन अनारकली सूट को काफी पसंद किया गया था। दीपिका- आलिया के वेलवेट सूट से आप सलवार वाला लुक भी ट्राई कर सकती हैं।  इसके साथ हैवी झुमके और मेसी जुड़ा बनाकर अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। सूट में आप काफी लाइट फील करेंगी और खुलकर पार्टी एंजॉय कर पाएंगी।

PunjabKesari

वेलवेट साड़ी 

काजोल ने रेड और ब्लू कलर की वेलवेट साड़ी में सब के होश उड़ाए थे। इस साड़ी के साथ सेक्सी लो- कट ब्लाउज से सब का ध्यान खींचा था। साड़ी में की सिल्वर कढ़ाई भी बेहद आकर्षक थी। एक्ट्रेस ने गले में चोकर पहना था और बालों की पोनी बनाई थी। वहीं डार्क आई मेकअप और रेड लिपस्टिक के साथ वो परी सी खूबसूरत लग रही थीं। आप भी ये लुक ट्राई करके पार्टी की जान बन सकती हैं।

PunjabKesari

 वेलवेट इंडो- वेस्टर्न 

शिल्पा शेट्टी अपनी लाजवाब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। शिल्पा शैट्टी ने भी अपनी दिवाली पार्टी में मनीष मल्होत्रा का  डिजाइन किया मैरून वेलवेट ड्रेस पहना था जिसपर गोल्डन वर्क था।  फिश- कट स्कर्ट के साथ डीप नेक ब्लाउज के साथ हैवी दुपट्टा पूरी ड्रेस की ग्रेस बढ़ा रहा था। अगर आप पार्टी में हॉट दिखना चाहती और बोल्ड ड्रेस डालने से आपको परहेज नहीं है तो ये लुक जरूर ट्राई करें।

PunjabKesari

 गाउन 

रिसेप्शन पार्टी के लिए गाउन सबसे परफेक्ट ऑप्शन में से एक है। गाउन के साथ आप हील्स लॉन्ग शूज ट्राई कर सकती हैं। वैसे इन दिनों साइड स्लिट वाले गाउन काफी पसंद किए जा रहे हैं इसके साथ आप अपने थाई-हाई शूज को भी फ्लॉन्ट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

 

Related News