29 APRMONDAY2024 11:24:34 AM
Nari

अंबानी परिवार के गणेश उत्सव में सितारों का लगा मेला, यंग एक्ट्रेस पर भारी पड़ी नीता और हेमा मालिनी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Sep, 2023 10:03 AM
अंबानी परिवार के गणेश उत्सव में सितारों का लगा मेला, यंग एक्ट्रेस पर भारी पड़ी नीता और हेमा मालिनी

देश का कोई बड़ा त्यौहार हो अंबानी परिवार का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। अब गणेश उत्सव को लेकर फिल्म इंडस्ट्री, टेलीविजन जगत, राजनीती हर और से बप्पा की गूंज सुनाई दे रहा है, ऐसे में अंबानी परिवार ने हर बार की तरह इस बार भी गणपति बप्पा का शानदार स्वागत किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


मुकेश अंबानी हर साल बड़े ही धूमधाम से अपने घर एंटीलिया में बप्पा का स्वागत करते हैं। गणेश चतुर्थी पर बहुत बड़ी पूजा का आयोजन किया जाता है, जिसमें अंबानी परिवार समेत कई दिग्गज लोग शामिल होते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


खास बात यह है कि गणेश चतुर्थी के पूजन से पहले  मुकेश अंबानी खुद अपने परिवार के साथ  दरवाजे पर खड़े होकर सारे मेहमानों का स्वागत करते है। उत्सव से लौटते वक्त सभी मेहमानों को खास तोहफे भी दिए जाते हैं। 

PunjabKesari
इस बार भी  गणेश उत्सव में फिल्म जगत, खेल जगत से लेकर राजनेताओं तक सभी को बुलाया गया। इनमें शाहरुख खान, हेमा मालिनी, ऐश्वर्या राय से लेकर सचिन तेंडुलकर तक कई मशहूर सेलिब्रिटीज ने शिरकत की।

PunjabKesari
 हालांकि इस बार भी नीता अंबानी ने अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लिया। नीता अंबानी उत्सव में पीले रंग की साड़ी में नजर आईं और उनकी खूबसूरती काबिले तारीफ थी।

PunjabKesari
सबसे पहले बात करते हैं सचिन तेंडुलकर की जो अपने परिवार के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे। इस बार भी उनकी बेटी सारा सब पर भारी पड़ती दिखाई दी।  तेंडुलकर की पत्नी भीग्रीन कलर की साड़ी में बेहद प्यार लग रही थी। 

PunjabKesari
एक्टर विक्की कौशल भी अपने भाई सनी कौशल के साथ एंटीलिया पहुंचे। हालांकि कैटरीना कैफ को उनके साथ ना देखकर फैन थोड़े निराश हुए। 

PunjabKesari
आलिया भट्ट भी इस उत्सव का हिस्सा बनी लेकिन वह भी पति रणबीर के बीना ही नजर आई। इस दौरान उनका साथ दिया दोस्त आर्यन ने। आलिया भट्ट रेड साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थी। 

PunjabKesari
ये कहना गलत नहीं हाेगा कि हेमा मालिनी ने अपनी खूबसूरती से इा पार्टी की शान बढ़ा दी। पीली साड़ी में उनका लुक एकदम रॉयल लग रहा था। वह बेटी अहाना देओल और दामाद के साथ  गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची थी। 

PunjabKesari

इस सेलिब्रेशन में शाहरुख खान के परिवार ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। शाहरुख खान के साथ  उनकी बेटी सुहाना खान और पत्नी गौरी खान भी नजर आईं। साथ ही छोटे बेटे अबराम खान भी काफी क्यूट लग रहे थे। 

PunjabKesari
जूही चावला भी अपने पति के साथ इस उत्सव का हिस्सा बनने पहुंची। हर बार की तरह इस बार भी वह सिंपल और बेहद प्यारी दिखाई दी। 
 

Related News