27 APRSATURDAY2024 12:15:58 PM
Nari

तुषार कपूर के बेटे के बर्थडे बैश में पहुंचे स्टार्स किड्स, तैमूर और जेह की क्यूटनेस पर आया सबका दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Jun, 2023 12:26 PM
तुषार कपूर के बेटे के बर्थडे बैश में पहुंचे स्टार्स किड्स, तैमूर और जेह की क्यूटनेस पर आया सबका दिल

यह तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड स्टार तुषार कपूर एक बिंदास पिता हैं जो अपने बेटे लक्ष्य काे खुश करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। कल उन्होंने अपने लाडले का 7वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। PunjabKesari


लक्ष्य के लिए सुपर मारियो-थीम बर्थडे पार्टी रखी गई जिसमें बाॅलीवुड सितारों के साथ- साथ उनके किड्स ने भी खूब लाइमलाइट लूटी। जितेंद्र, एकता कपूर से लेकर रानी मुखर्जी समेत कई हस्तियों ने इस शानदार पार्टी में शिरकत की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 एक तस्वीर में देख सकते हैं रानी मुखर्जी ऑल-ग्रीन आउटफिट में पार्टी से निकल रही हैं। उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा और एक काले रंग का टोट बैग और काले रंग के जूते से अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

करीना कपूर खान भले ही इस पार्टी में नदारद रही लेकिन उनके दोनों बेटे पार्टी की शान बढ़ाने जरूर पहुंचे। तैमूर हरे रंग की टी-शर्ट और बेज रंग के ट्रैक में बहुत प्यारे लग रहे थे जिसे उन्होंने सफेद जूतों के साथ पेयर किया था।

PunjabKesari
तैमूर के छोटे भाई जेह अली खान भी हाथ में एक प्यारा तोहफा लेकर पहुंचे। इस दौरान जेह के मासूम चेहरे पर हर किसी को प्यार आ जाए। 

PunjabKesari
इस पार्टी में एकता कपूर भी खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। ब्लू डेनिम के साथ पेयर की हुई ब्लू जैकेट में जीतेंद्र काफी हैंडसम लग रहे थे। 

PunjabKesari
 पार्टी में टीवी एक्ट्रेस कांची कौल भी अपने बेटों अज़ाई और इवार के साथ शामिल हुईं।

PunjabKesari
तुषार ने पार्टी के लिए होस्ट के तौर पर सिंपल ब्लैक टी-शर्ट और ब्राउन पैंट पहनी थी। एक तस्वीर में वह कलरफुल बैनर के आगे बर्थडे बॉय लक्ष्य के साथ फोटोज क्लिक करवाते हुए नजर आए। लक्षय  सफेद टी-शर्ट, रेड शॉर्ट्स और नियॉन कलर के स्नीकर्स में बेहद क्यूट लग रहे थे। 

Related News