02 DECWEDNESDAY2020 12:11:24 AM
Nari

रेलवे ट्रैक चेकिंग दौरान बड़ा हादसा, ट्राली का पहिया टूटने से SSP व SP घायल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Nov, 2020 01:18 PM
रेलवे ट्रैक चेकिंग दौरान बड़ा हादसा, ट्राली का पहिया टूटने से SSP व SP घायल

पंजाब में इन दिनों किसानों का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हो रहा है। किसान रोज अपने हक के लिए आवाज उठा रहे। बीते दिन यानि शुक्रवार को बरनाला के एसएसपी और एसपी ने रेल गाड़ियों की आवाजाही के लिए रेलवे लाइन की जांच के लिए निरीक्षण किया। आपको बता दें केंद्र सरकार और रेलवे मंत्रालय ने पंजाब में किसानों के धरने से राहत मिलने के बाद रेलवे ट्रैक क्लीयर करने और मालगाड़ी चलाने के आदेश जारी कर दिए हैं जिसके बाद रेलवे ट्रैक व प्लेटफार्म खाली किए जाने पर टेक्निकल विभाग ने ट्रैक का निरीक्षण किया। 

PunjabKesari

रेलवे पुलिस और पंजाब पुलिस द्वारा रेलवे ट्रैक का जायजा लिया गया लेकिन इसी दौरान एसएसपी संदीप गोयल, एसपी जगविंदर सिंह चीमा ट्रेक का जायजा लेने के लिए ट्रॉली में सवार हुए। स्टेशन से कुछ ही दूर जाने पर ट्रॉली का पहिया निकल गया। इस घटना में एसएसपी व एसपी गंभीर रूप से घायल हो गए।

एसएसपी और एसपी को बरनाला से सिविल अस्पताल इमरजेंसी में ले जाया गया। जहां इलाज के बाद उन्हें स्पेशल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। डॉक्टरों की मानें तो दोनों खतरे से बाहर है। हालांकि दोनों को मामूली चोटें आई हैं। जिनका इलाज किया जा रहा है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने माल गाड़ियों की आवाजाही के लिए सुरक्षा प्रंबंधों की मांग की थी जिसके बाद किसानों ने कईं जगहों से अपना धरना रेलवे ट्रैक से उठा लिया था। 

Related News