19 APRFRIDAY2024 1:07:11 AM
Nari

South Africa: महिला का एक साथ 10 बच्‍चों को जन्‍म देने का दावा निकला झूठा!

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 17 Jun, 2021 02:25 PM
South Africa: महिला का एक साथ 10 बच्‍चों को जन्‍म देने का दावा निकला झूठा!

हाल ही में दक्षिण अफ्रीका की एक महिला ने 10 बच्चों को जन्म देने का दावा किया था। लेकिन इसी बीच एक और बड़ी जानकारी सामने आई हैं। दरअसल, अब महिला के बॉयफ्रेंड ने इस दावे को गलत बताया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोसियामी धमारा सिटहोल ने अपने बॉयफ्रेंड तेबोगो को बताया था कि 8 जून को उनकी डिलिवरी हुई। इसके उलट तेबोगो ने कहा कि वह अब तक गोसियामी से नहीं मिल सके हैं। परिवार के अनुसार कई कोशिशों के अनुसार तेबोगो अब तक गोसियामी से नहीं मिल पाए हैं।
 

10 बच्चों के जन्म को लेकर अब तक परिजनों के पास कोई सबूत नहीं- 
तेबोगो के परिजनों का दावा है कि गोसियामी ना तो परिवार की लोकेशन के बारे में कोई जानकारी दे रही है और ना ही बच्चों के बारे में कोई बात कर रही है। उन्होंने कहा कि अब तक ऐसा कोई सबूत परिजनों के पास नहीं है जिससे इस दावे की पुष्टि हो सके कि गोसियामी ने 10 बच्चों को जन्म दिया है। स्वजनों का कहना है कि अब तक कभी कभी सिर्फ मैसेज पर ही बात हो पाई है।

PunjabKesari
 

बॉयफ्रेंड की अपील, गोसियामी को पैसे डोनेट ना किया जाए-
इससे पहले बॉयफ्रेंड तेबोगो ने अपील की थी कि गोसियामी को पैसे डोनेट ना किया जाए। एक रिपोर्ट के अनुसार तेबोगो ने कहा था कि मैं सभी का शुक्रिया अदा करता हूं कि लोग हमारे सपोर्ट में आगे आए हैं और हमें आर्थिक समर्थन दे रहे हैं। तेबोगो ने कहा कि मेरी लोगों से अपील है कि जब तक मेरा परिवार और समुदाय बच्चों को देख ना ले तब तक कोई डोनेशन ना करें। अब तक यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि गोसियामी ने कौन से अस्पताल में कितने बच्चों को जन्म दिया है।

PunjabKesari
 

ऐसा दावा था कि गोसियामी ने सात लड़कों और तीन लड़कियों को दिया था जन्‍म- 
बतां दें कि इससे पहले दावा किया गया था कि 37 साल की गोसियामी ने एक साथ सात लड़कों और तीन लड़कियों को जन्‍म दिया हैं। प्रेग्‍नेंसी के दौरान डॉक्‍टरों ने कहा था कि उन्‍हें 6 बच्‍चे हो सकते हैं लेकिन जब 7 जून को गोसियामी का ऑपरेशन किया गया था तो उन्‍हें एक साथ 10 बच्‍चे हुए। गोसियामी ने दावा किया था कि उनके बॉयफ्रेंड को उम्‍मीद थी कि उन्‍हें आठ बच्‍चे हो सकते हैं. अपने सभी बच्‍चों को स्‍वस्‍थ देखकर परिवार के सभी सदस्‍य काफी खुश हैं।

Related News