30 SEPWEDNESDAY2020 12:15:05 PM
Nari

दिशा सालियान के साथ सूरज पंचोली की फोटो हुई वायरल, भड़के एक्टर ने बताई सच्चाई

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Aug, 2020 05:33 PM
दिशा सालियान के साथ सूरज पंचोली की फोटो हुई वायरल, भड़के एक्टर ने बताई सच्चाई

सुशांत सिंह राजपूत केस में फिलहाल जांच जारी है और इस केस में अब सबूतों को खंगाला जा रहा है और एक्टर के लिंक में आए जितने भी स्टार्स और दोस्त है उनसे फिलहाल पुलिस जांच जारी है। वहीं सुशांत के केस को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के साथ भी जोड़ा जा रहा है इतना ही नहीं इस केस में सूरज पंचोली का नाम भी बार-बार आ रहा है हालांकि एक्टर ने इस केस में कोई संबंध न होने की बात कही है लेकिन वहीं हाल ही में सुशांत की एक्स मैनेजर और सूरज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुइ। 

PunjabKesari

वायरल हुई सूरज-दिशा की तस्वीर

वायरल फोटोज देख कर फैंस ने भी सूरज पर कई सवाल उठाएं वहीं इस बीच खुद पर लग रहे आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए सूरज पंचोली ने वायरल तस्वीरों की सच्चाई बताई और अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया। 

PunjabKesari

मीडिया पर भड़के सूरज 

हाल ही में सूरज ने अपने इंस्टाग्राम पर वायरल तस्वीर शेयर की और लिखा , ' पूरी तरह से गलत खबर। क्या ये वही मीडिया है जिस पर भरोसा करने को कहा जाता है। ये फोटो 2016 की है और तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं है बल्कि वह मेरी फ्रेंड अनुश्री है।'

एक्टर सूरज पंचोली का गुस्सा यहीं ठंडा नहीं हुआ बल्कि  उन्होंने आगे लिखा ,' तस्वीर में जो लड़की नजर आ रही वह तो भारत में रहती भी नहीं है। उन्होंने आगे लिखा वो दिशा से कभी भी नहीं मिले हैं। 

मुझे इसमें न घसीटा जाए: सूरज

मीडिया पर गुस्सा निकालते हुए सूरज ने लिखा, ' उनका नाम इस केस में ना घसीटा जाए और लोगों का ब्रेनवाश भी न किया जाए और उनको परेशान न किया जाए। वहीं आपको बता दें कि इससे पहले सूरज इस मामले में बोल चुकें हैं कि वह दिशा को नहीं जानते हैं और उन्होंने कभी दिशा से मुलाकात तक नहीं की है। 

Related News