02 MAYTHURSDAY2024 5:25:46 AM
Nari

आखिरी वक्त तक खुश नजर आ रही थी सोनाली फोगाट, देखें मौत से चंद घंटे पहले का वीडियो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Aug, 2022 12:12 PM
आखिरी वक्त तक खुश नजर आ रही थी सोनाली फोगाट, देखें मौत से चंद घंटे पहले का वीडियो

बीजेपी नेता व बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रही। बीती रात गोवा में उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद पूरी इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है। उनके लाखों फैंस सदमे में है। रिपोर्ट्स की माने तो उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। कहा जा रहा है कि वह अपने स्टाफ के कुछ सदस्यों के साथ गोवा गई थी और वही पर उन्होंने आखिरी सांस ली।  सोनाली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है। 12 घंटे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील अपलोड की, जिसमें वो एकदम हेल्दी और खुश दिखाई दे रही है। सोनाली को देखकर लगता ही नहीं कि उन्हें कोई हेल्थ संबंधित परेशानी होगी।


42 साल की सोनाली राजनीति में भी काफी एक्टिव थी और वो बिग बॉस में भी नजर आई थी। सोनाली फोगाट का जन्‍म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ। सोनाली फोगाट ने टिक टाॅक स्टार के रुप में भी पहचान बनाई। इसके अलावा सोनाली फोगाट ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। भाजपा महिला मोर्चा की वर्किंग कमेटी की वाइस प्रेसिडेंट सोनाली फोगाट को एक्टिंग का काफी शौक था। वह शुरू से एक अदाकारा बनना चाहती थी। उन्होंने कुछ टीवी सीरियल में भी काम किया है। इसके अलावा सोनाली हिसार दूरदर्शन में एंकर भी रह चुकी हैं।

PunjabKesari
सोनाली ने साल 2006 में अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की। फिर 2 साल बाद उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की वो भी पति के कहने पर। तभी से वह पार्टी की ऐक्‍ट‍िव मेंबर हैं। सोनाली के पिता किसान हैं जबकि सोनाली के अलावा उनके घर में उनकी तीन बहने हैं और एक भाई। अपनी बहन के देवर से ही सोनाली की शादी हुई थी। सोनाली की एक बेटी भी है, जिसका नाम यशोदरा फोगाट है जोकि हॉस्टल में रहती हैं। वह तब चर्चा में आई जब उनके पति संजय की फॉर्म हाउस में मौत हो गई थी। हालांकि, उस वक्त सोनाली वहां मौजूद नहीं थी। इसलिए उनके पति की मौत भी रहस्य बनकर रह गई।

PunjabKesari
पर्सनल लाइफ ही नहीं अपने विवादों को लेकर भी सोनाली चर्चा में रही। साल 2020 में एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें सोनाली फोगाट एक अध‍िकारी को चप्पल से मारती हुई नजर आ रही थी। इसके अलावा वो अपनी बहन और बहनोई के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। उनका आरोप था कि वो दोनों की सोनाली को टॉर्चर करते थे। हंगामा तब भी हुआ जब सोनाली ने 8 अक्टूबर 2019 में हिसार के एक गांव में रैली के दौरान लोगों से 'भारत माता की जय' के नारे लगाने को कहा था। उस वक्त सोनाली ने भड़काऊ भाषण दिया कि जो लोग नारे नहीं लगा रहे हैं, वह निश्चय ही पाकिस्तान से हैं जिसके बाद सोनाली को माफी भी मांगनी पड़ी थी। फिलहाल, हम सब यही दुआ करते है कि सोनाली की परिवार को भगवान हिम्मत दें ताकि वो इस दुख भरी घड़ी में खुद को संभाल सकें।   

PunjabKesari
 

Related News