13 MAYMONDAY2024 1:49:48 PM
Nari

कैंसर होने की खबर सुनकर Sonali Bendre को लगा था गहरा सदमा, बोलीं- 'मैं ही क्यों'?

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Apr, 2024 06:10 PM
कैंसर होने की खबर सुनकर Sonali Bendre को लगा था गहरा सदमा, बोलीं- 'मैं ही क्यों'?

सोनाली बेंद्रे ने काफी बुरा समय देखा है। कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से उन्होंने जंग जीती है। बीमारी से लड़ने के बाद एक बार फिर से वो एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं। हालांकि कैंसर के दिनों ने उन्हें जो जख्म दिए हैं वो एक्ट्रेस भूल नहीं पाई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्हें पता चला था कि वो कैंसर की शिकार हो गई हैं तो पहले तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। उन्हें हमेशा से खुद से सवाल करती थीं कि ये सब उनके साथ ही क्यों हुआ। हालांकि इलाज के दौरान उनके ये विचार पूरी तरह से बदल गए।

PunjabKesari

कैंसर होने की खबर से टूट गई थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि कैंसर का पता चलने पर उनका कैसा रिएक्शन था? इस पर सोनाली ने कहा कि , 'जब मुझे पता चला तो मेरा पहला रिएक्शन था कि आखिर 'मैं ही क्यों'? मुझे लगा ये सब बुरा सपना था। मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था कि मेरे साथ ऐसा हो सकता है। तभी मैंने अपने सोचने के तरीके को बदलना शुरू कर दिया था। 'मैं ही क्यों' के बजाए मैं खुद से पूछने लगीं कि मैं क्यों नहीं। मुझे एहसास हुआ कि मेरे पास इससे निपटने की ताकत थी। मेरे पास सबसे बेस्ट हॉस्पिटल्स और इससे निपटने में मेरी मदद करने के लिए सपोर्ट सिस्टम था। 'मैं क्यों नहीं?' ऐसा सोचने से मुझे इलाज में मदद मिली। 

PunjabKesari

मुश्किल दौर से निकली सोनाली

साल 2018 में सोनाली ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैंस को हैरान कर दिया था। इसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया था कि वो कैंसर से पीड़ित हैं। इसके बाद उन्होंने बिना देर किए अमेरिका में अपना इलाज शुरू करवाया। इस पूरी प्रक्रिया में उनकी बड़ी बहन उनकी सबसे बड़ी सपोर्ट बन रहीं। साल 2021 में एक्ट्रेस ने कैंसर फ्री होने का ऐलान किया। ये परिवार और फैंस के लिए सबसे बड़ी खुशी हैं। कैंसर को हराने के बाद सोनाली ने एक्टिंग में वापसी की थी। अब अपनी वेब सीरीज के सीक्वल 'द ब्रोकन न्यूज' में एक्टर जयदीप अहलावत में साथ नजर आने वाले हैं।

PunjabKesari

Related News