26 JUNWEDNESDAY2024 5:45:34 PM
Nari

सोनाक्षी-जहीर ने शादी से पहले दी बैचलर पार्टी, देखें बेहद खूबसूरत तस्वीरें

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 18 Jun, 2024 04:42 PM
सोनाक्षी-जहीर ने शादी से पहले दी बैचलर पार्टी, देखें बेहद खूबसूरत तस्वीरें

नारी डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं। इसी के बीच अब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह पार्टी करते हुए दिख रहे हैं। ऐसे में फैंस ने तस्वीरों को देख इन्हें कहा है कि सोनाक्षी बैचलर पार्टी कर रही है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर के बीच डेटिंग की खबरें पिछले कुछ समय से चल रही हैं।

PunjabKesari

गर्ल गैंग के साथ नजर आई सोनाक्षी 

इसी बीच कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस बैचलर पार्टी की तस्वीरें कहते हुए दिख रहे हैं। दरअसल, तस्वीरों में जहीर इकबाल को अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। जबकि सोनाक्षी सिन्हा ने  इंस्टा स्टोरी पर तस्वीरों को शेयर किया। तस्वीरो में उनकी बेस्ट फ्रेंड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और उनकी गर्ल गैंग नज़र आई।  ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं। 

सोनाक्षी की शिमरी ब्लैक आउटफिट 

सामने आई तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा शिमरी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने '17.06.2024' कैप्शन दिया है। इसके अलावा गर्ल गैंग के साथ एक सेल्फी भी उन्होंने शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं।  तीसरी फोटो में सोनाक्षी एक दोस्त के साथ नजर आ रही हैं, जिसके बैकग्राउंड में गोल्ड गुब्बारों की सजावट देखने को मिल रही है।  

PunjabKesari

जहीर ने भी दोस्तों के साथ खूब की मस्ती

जहीर की तस्वीरों की बात करें तो वह सेलिब्रेशन मूड में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वह बॉय गैंग के साथ सेल्फी खींचते हुए नजर आ रहे हैं। एक फोटो के कैप्शन में लिखा गया, बेबी की शादी हो रही है। इन तस्वीरों से पहले सोनाक्षी सिन्हा और जहीर खान की एक फोटो सामने आई थीं, जिसमे एक्ट्रेस दूल्हेराजा की फैमिली संग पोज देती हुई नजर आई थीं, जो तेजी से वायरल हुई हैं।  बता दे की सोनाक्षी की मुलाकात जहीर इकबाल से  सलमान खान की पार्टी में ही हुई थी। जून 2024 में  सोनाक्षी उनके साथ शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं।


 

Related News