28 APRSUNDAY2024 5:01:16 PM
Nari

बोल्ड फिल्मों में काम नहीं करेगी सोनाक्षी सिन्हा, बोली- मैं अपने परिवार को नहीं करना चाहती शर्मिंदा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Jul, 2023 06:10 PM
बोल्ड फिल्मों में काम नहीं करेगी सोनाक्षी सिन्हा, बोली- मैं अपने परिवार को नहीं करना चाहती शर्मिंदा

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह हमेशा ऐसी फिल्में करती है जिन्हें वह पूरे परिवार के साथ देख सकती है। उनका कहना है कि  यदि मुझे लगे कि कुछ ऐसा हो सकता है जो मेरे परिवार को असहज महसूस करवाए या उन्हें शर्मिंदा करे, तो मैं उस फिल्म को नहीं करती। मुझे ऐसा करने की इच्छा नहीं होती। 

PunjabKesari
सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा-  मैं वही फिल्में पसंद करती हूं जिसे मैं अपने परिवार के साथ बैठकर कुछ भी देख सकूं जिससे उन्हें असहजता न हो, और वे बेचैन न हो। उन्हाेंने कहा- जब कभी कोई मुझे कुछ ऑफर करता है और यदि मुझे लगता है कि वह मेरे लिए उचित नहीं है, तो मैं सुनिश्चित करती हूं कि उन्हें इसके बारे में पता हो, फिर यह उनकी मर्जी है।

PunjabKesari
सोनाक्षी का कहना है कि यदि वे मुझे बदलकर किसी और के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं, तो यह उनकी मर्जी है और वे ऐसा कर सकते हैं। हाल ही में वह एमेज़ॉन प्राइम वीडियो की सीरीज़ Dahaad में नज़र आई थी। वह कहती हैं कि उन्हें थ्रिलर सीरीज पसंद है लेकिन वह मिर्जापुर, पाताल लोक या सैक्रेड गेम जैसी वेब सीरीज में काम नहीं कर पाएगी।

PunjabKesari
सोनाक्षी ने कहा- मुझे यह पसंद आए हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं उनमें से किसी में भी फिट होती हूं। उनका कंटेंट बहुत बोल्ड है इसे मैं अपने परिवार के साथ नहीं देख सकती। उन्होंने आगे कहा- मुझे अच्छा लगता है कि मैं कोई अच्छा काम करूं और परिवार के साथ बैठकर देखूं। मैं नहीं चाहती कि उन्हें मेरी वजह से शर्मिंदगी हो।"

Related News