18 JUNTUESDAY2024 12:43:28 PM
Nari

शादी के बंधन में बंधने जा रहे Sonakshi-Zaheer, शादी की Date और Venue डिटेल आई सामने

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 10 Jun, 2024 12:32 PM
शादी के बंधन में बंधने जा रहे Sonakshi-Zaheer, शादी की Date और Venue डिटेल आई सामने

नारी डेस्क: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हां को लेकर एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जी हां, अब शादी की डेट भी सामने आ गई है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि इनकी शादी की चर्चाएं काफी समय से चल रहीं थीं। इसके साथ ही अब शादी की डेट के अलावा वेन्यू डिटेल भी सामने आ चुकी है। 

PunjabKesari

23 जून को मुंबई में होगी शादी 

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार पता चला है कि शादी 23 जून को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में होगी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि  कपल ने आजकल चल रहे खास परंपरा यानी डेस्टिनेशन वेडिंग के चलन को छोड़ मुंबई में शादी करने का ही फैसला किया है। हालांकि, शादी में तो सिर्फ करीबी दोस्तों को ही आमंत्रित किया जाएगा, लेकिन बाद में कपल रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेगा जिसमें बॉलीवुड के बड़े से बड़े सितारों को बुलाया जाएगा। 

PunjabKesari

4-5 सालों से कर रहे हैं डेट

सोनाक्षी- जहीर और उनकी फैमिली की तरफ से अभी तक इस रिपोर्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इसके अलावा आपको बता दें कि सोनाक्षी और ज़हीर पिछले 4-5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को एक साथ कई बार देखा जा चुका है और साथ ही कई तस्वीरें भी दोनों के एक साथ होने की वायरल होती रहती हैं। लेकिन दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते सरेआम स्वीकार नहीं किया है। 

सलमान खान की वजह से हुई थी दोस्ती?

बता दें कि सलमान खान ने साल 2019 में फिल्म नोटबुक के जरिए जहीर को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। इस फिल्म में जहीर इकबाल के अपोजिट प्रनूतन बहल लीड रोल में थीं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा को सलमान ने 2010 में आई फिल्म दंबग से बॉलीवुड में लॉन्च किया। कहा जाता कि जहिर और सोनाक्षी को एक दूसरे के करीब लाने में सलमान खान का काफी योगदान है। फिलहाल अभी सभी फैंस एक्ट्रेस के खुद शादी की जानकारी शेयर करने का इंतजार कर रहे हैं। 

PunjabKesari

Related News