29 MARFRIDAY2024 5:55:44 AM
Nari

शर्मसार करने वाली घटना! मां की जान का दुश्मन बना बेटा, जड़ा थप्पड़ हुई मौत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Mar, 2021 11:28 AM
शर्मसार करने वाली घटना! मां की जान का दुश्मन बना बेटा, जड़ा थप्पड़ हुई मौत

'मां' जो बच्चे के जन्म से लेकर उसके पूरे जीवन तक न जाने कितनी समस्याएं झेलती हैं सिर्फ इसलिए ताकि उसके बच्चे हमेशा खुश रहें। बच्चों की हर मुसीबत खुद के सिर पर लेने वाली मां खुद तो खुशी से हर मुसीबत झेल लेती है लेकिन वो यह कभी नहीं चाहेगी कि उसके बच्चे पर जिंदगी में कोई आंच आए लेकिन जब मां बुजुर्ग हो जाती है तो क्यों उसी के बच्चे क्यों उसे बोझ समझने लगते हैं? आए दिन हम ऐसी कईं वीडियोज देखते हैं जिसमें मां या तो सड़क किनारे बैठ कर रो रही होगी या फिर इसी इंतजार में होगी आज ही उसका लाडला आएगा। लेकिन हाल ही में हद तो तब हो गई जब एक बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को इतनी जोरदार थप्पड़ मारा कि वह गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो

इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो सीसीटीवी फुटेज का है जिसमें एक शख्स एक औरत बुजुर्ग औरत खड़ी है। यह मामला दिल्ली का है जहां बेटे ने अपनी मां को इतना जोरदार थप्पड़ मारा कि  वह हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ गईं।

क्या है मामला?

PunjabKesari

खबरों की मानें तो यह घटना बीते सोमवार की है। जहां पुलिस को किसी झगड़े को लेकर कॉल आई। कॉल के बाद जब पुलिस वहां पर पहुंची तो जिस महिला ने पुलिस को कॉल किया था उसने बताया कि बिल्डिंग के मालिक के साथ गाड़ी पार्किंग को लेकर कुछ विवाद हुआ था जो सुलझ गया है जिसके बाद पुलिस टीम वापिस आ गई और इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई लेकिन इसके बाद फिर इस मुद्दे पर बुजुर्ग महिला की बेटे और बहू के साथ बहस होने लगी। बहस के दौरान बेटे ने मां को इतनी जोरदार थप्पड़ मारा कि वह वहीं पर गिर गई और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां उनकी मौत हो गई।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बेटे के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। आपका इस पर क्या कहना है कि मां-बाप के साथ क्या ऐसा रवैया ठीक है? ऐसे लोगों का क्या किया जाए जो खुद ही अपने मां-बाप के दुश्मन बन जाते हैं। हमें अपनी राय कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें।

Related News