25 APRTHURSDAY2024 9:31:58 PM
Nari

जब अपने ही को-स्टार को दीपिका सिंह ने मार दिया था थप्पड़

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Jun, 2020 03:21 PM
जब अपने ही को-स्टार को दीपिका सिंह ने मार दिया था थप्पड़

'दीया और बाती हम' सीरियल से फेमस हुई दीपिका सिंह के लाखों दिवानें हैं अपने शो से उन्होंने जिस तरह एक आम औरत की जिंदगी को दिखाया उसके बाद उनकी फैन फॉलिविंग बहुत बड़ गई तो चलिए आज हम आपको दीपिका से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताते हैं जो शायद आपको न पता हो....

PunjabKesari

1. दीपिका को अपने शो दिया और बाती हम के लिए लगातार तीन बार फेवरेट बहू का अवार्ड मिला था वहीं आपको बता दें कि उनका ये शो तकरीबन 5 साल तक चला। 

2.कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रहने वाली दीपिका ने एक बार अपने को-स्टार अनस राशिद को थप्पड़ मार दिया था दरअसल दीपिका को लगा कि राशिद उन्हें गलत तरीके से छू रहे हैं और इसी के चलते उन्होंने उन्हें थप्पड़ मार दिया था लेकिन उन्हें बाद में अपनी इस गलती का पछतावा हुआ जिसके बाद उन्होंने उनसे माफी भी मांगी।

PunjabKesari
3.दीपिका ने दीया और बाती हम के डायरेक्टर से शादी की जिनसे उनको एक बेटा है।

4. खुद एक जानी मानी टीवी स्टार होने के बावजूद दीपिका का एक सपना है कि वे सलमान खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ एक बार लाइफ में स्क्रीन जरूर शेयर करें।

5.बहुत कम लोगों को ये पता होगा कि दीपिका एक सर्टिफाइड ओड़ीसी डांसर है उन्होंने कई स्टेज शोज में भी हिस्सा लिया है।

6.दीपिका अपने बेटे को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं यही कारण है कि उन्होंने अपने बेटे की केयर करने के लिए कोई मेड या केयर टेकर नहीं रखी है क्योंकि उन्हें लगता है कि मेड उनके बेटे का वैसा ख्याल नहीं रख सकती जैसे एक मां रख पाएगी।

PunjabKesari
7. दीपिका चाहे हिंदू धर्म की हो लेकिन उन्हें करवा चौथ का वर्त रखने में कोई विश्वास नहीं हैं।

8.वहीं दीपिका को योगा करना भी बहुत पंसद हैं यही वजह है कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के बाद अपना 20 किलो वजन काफी जल्दी कम कर लिया।

तो ये थी दिया और बाती हम की एक्ट्रेस दीपिका से जुड़ी कुछ बातें... 

Related News