18 JULTHURSDAY2024 9:33:39 PM
Nari

Reception Party में भी पापा की केयर करते दिखे Sidharth…संस्कार देखकर ही Fans हुए खुश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Feb, 2023 11:06 AM
Reception Party में भी पापा की केयर करते दिखे Sidharth…संस्कार देखकर ही Fans हुए खुश

कल शाम कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग रिसैप्शन के नाम रही जहां बॉलीवुड का हर नामी स्टार शामिल रहा। पिछली बार की तरह इस बार भी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी लुक औऱ संस्कार दोनों से फैंस का दिल जीत लिया। दरअसल, पैपाराजी को पोज देते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने पापा की ऐसी केयर करते दिखें कि यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। दरअसल, सिद्धार्थ के पिता बीमारी के चलते व्हीलचेयर पर हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सिद्धार्थ ने इस बात की परवाह नहीं कि वो कहां औऱ कैसे पोज दे रहे हैं, बस उन्होंने अपने पापा को पहले रिसीव किया और उन्होंने आराम से अटैंड किया और फिर बाद में कियारा के साथ पोज दिए। बहुरानी कियारा भी अपने ससुर जी की केयर करती दिखीं। इन सबको देखकर यूजर्स ने उन्हें बेहद डाउन टू अर्थ कपल कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


कियारा और मनीष दोनों ही डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में नजर आए। दोनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट चूज किया। कियारा ने वेडिंग डे की तरह इस बार भी मनीष  की ही एमराल्ड ग्रीन ज्यूलरी पहनी। कियारा का नेकलेस एक दम रॉयल और आई कैची था। सबकी नजर उनके बड़े नेकलेस पर थी।

PunjabKesari
आपको कियारा और सिद्धार्थ का ये वैडिंग रिसेप्शन लुक कैसा लगा हमेंं जरूर बताएं। वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट बिना अपने हब्बी रणबीर कपूर के दोस्त अयान मुखर्जी के साथ पहुंची हालांकि बाद में वह सासू मां नीतू कपूर के साथ भी नजर आई । दोनों सास-बहू एक दूसरे को ऐसे मिल रही थी मानो कब की बिछड़ी हो।

PunjabKesari
 खैर, नीतू जहां मल्टीकलर ग्रीन सूट में नजर आई वहीं आलिया ने डस्की रोज पिंक कलर की साड़ी पहनी थी और लाइट मेकअप और लाइट सी ज्वैलरी कैरी की। आलिया भट्ट का लुक लोगों को पसंद आया। आपको आलिया का लुक बेस्ट लगा या नीतू का हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।
 

Related News