04 MAYSATURDAY2024 11:18:22 PM
Nari

Sidharth ने कियारा को एनिवर्सरी पर दिया ये खास गिफ्ट, बताते हुए शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 Feb, 2024 05:45 PM
Sidharth ने कियारा को एनिवर्सरी पर दिया ये खास गिफ्ट, बताते हुए शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बेहद ही क्यूट हैं। दोनों अक्सर अपनी कोजी- रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया में डालते रहते हैं।  बीते 7 फरवरी को उन्होंने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाई।लाज़िमी है कि ये दिन इस कपल के लिए बहुत ही खास होगा। इस दिन को उन्होंने कैसे बिताया इस बारे में सब जानना चाह रहे थे। उसका जवाब भी अब फैंस को मिल गया है। जी हां, हाल ही में कियारा- सिद्धार्थ दुबई में एक होटल के लॉन्च में पहुंचे थे। यहां पर जब एक्ट्रेस ने पूछा गया कि पहली  पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर क्या गिफ्ट मिला है, तो उन्होंने बड़ा हैरान करने वाला जवाब दिया।

सिद्धार्थ ने दिया कियारा को ये खास गिफ्ट

कियारा से जब पूछा गया कि सिद्धार्थ ने उन्हें पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर क्या गिफ्ट किया तो एक्ट्रेस ने शर्माते हुए कहा कि  'ये एनिवर्सरी मंथ है, सिर्फ एक दिन नहीं।' सिद्धार्थ ने आगे कहा,-'गिफ्ट एक सरप्राइज ट्रिप थी'। एक-दूसरे का बिजी शेड्यूल देखते हुए कियारा और सिद्धार्थ कोशिश करते हैं कि दोनों ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिताए, जिसके लिए उन्होंने ट्रिप प्लान की।

PunjabKesari

शेहशाह के सेट से शुरू हुई थी कपल की लव स्टोरी

बता दें सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी की शुरुआत शेरशाह फिल्म के सेट से हुई थी। उसके बाद से ये कपल कई बार साथ में स्पॉट हुआ है। दोनों की साउथ अफ्रीका की ट्रिप की तस्वीर भी वायरल हुई थी। हालांकि दोनों की सिंगल फोटो थी लेकिन जगह एक देखकर फैंस को हिंट मिल गया था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही राम चरण के साथ गेम चेंजर में नजर आएंगी। इसके अलावा वो रणवीर सिंह के साथ डॉन 3 में नजर आ सकती हैं।  हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वो आखिरी बार इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आए थे। उनकी फिल्म योद्धा जल्द ही रिलीज होने वाली है।


 

Related News