28 APRSUNDAY2024 9:30:27 AM
Nari

13 साल के युवा बाइक राइडर Shreyas Hareesh की मौत, रेसिंग के दौरान सिर पर चोट लगने से गई जान

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Aug, 2023 10:53 AM
13 साल के युवा बाइक राइडर Shreyas Hareesh की मौत, रेसिंग के दौरान सिर पर चोट लगने से गई जान

बेंगलुरु से एक बहुत ही दुखद घटना सामने आई है जहां 13 साल के कोप्पाराम श्रेयस हरीश की शनिवार को चेन्नई के मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में एमआरफ एमएमएससी एफएमएससीआई इंडियन नेशनल मोटरसाइकिल रेसिंग चैंपियनशिप की दौरान हुई दुर्घटना के दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari

इस घटना के बाद से इवेंट के प्रमोटर मद्रास मोटर स्पोर्ट्स क्लब ने शनिवार और रविवार के लिए निर्धारित बाकी रेस रद्द कर दी। 26 जुलाई 2010 को बेंगलुरु में जन्मे श्रेयस बाइक रेसिंग के प्रतिभाशाली सितारे हैं। उन्होंने नेशनल लेवल पर कई सारी रेस जीत थीं। 

PunjabKesari

सिर पर गंभीर चोट लगी थी

यह घटना शनिवार को उस वक्त घटी जब रेस करते हुए टर्न- 1 से बाहर निकलते ही गिर गए और उनके सिर पर गंभीर चोट आई। इसके बाद उन्हें ट्रैक पर तैनात ट्रॉमा केयर एम्बुलेंस में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। यहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें इसी साल मई में श्रेयस ने मिनीजीपी इंडिया का खिताब जीतकर स्पेन में मिनीजीपी रेस में हिस्सा लिया था और दोनों रेस में क्रमश: पांचवें और चौथे स्थान पर रहे थे। इस साल भारतीय मोटरस्पोर्ट में यह दूसरी मौत है।

PunjabKesari

जनवरी में, 59 वर्षीय केई कुमार, एक प्रसिद्ध और सम्मानित रेसर, की मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में एमआरएफ एमएमएससी एफएमएससीआई इंडियन नेशनल कार रेसिंग चैंपियनशिप 2022 के दूसरे दौर में दुर्घटना के बाद अस्पताल में मृत्यु हुई थी।

 
 

Related News