16 APRFRIDAY2021 4:54:02 PM
Nari

Facebook की वजह से बाॅलीवुड में हुई श्रद्धा की Entry, इस शख्स पर फिदा है शक्ति कपूर की बेटी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Mar, 2021 04:33 PM
Facebook की वजह से बाॅलीवुड में हुई श्रद्धा की Entry, इस शख्स पर फिदा है शक्ति कपूर की बेटी

मासूम अदाओं से सभी के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पिछले काफी वक्त से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। श्रद्धा का दिल किसी एक्टर नहीं बल्कि फोटोग्राफर पर आया। जी हां, श्रद्धा के ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ पेशे से फोटोग्राफर हैं और दोनों इस वक्त मालदीव में एक-साथ है। दरअसल, श्रद्धा अपनी फैमिली के साथ मालदीव में हैं और रोहन भी उनके साथ ही है। श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर ने दोनों के रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें रोहन संग श्रद्धा के रिलेशन के बारे में कुछ नहीं पता है. वे रोहन को सिर्फ एक अच्छा दोस्त समझते हैं जो श्रद्धा को बचपन से जानता है।

फेसबुक ने दिलवाई थी पहली फिल्म

श्रद्धा कपूर के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘तीन पत्ति’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी अपनी पहली फिल्म में एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दी थी। एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने अपनी पहली फिल्म मिलने का किस्सा सुनाया था। दरअसल फेसबुक के जरिए उन्हें फिल्म मिली थी। एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने कहा था कि एक दिन फिल्म निर्माता अंबिका हिंदुजा ने मेरी कई तस्वीरें फेसबुक पर देखीं और मुझसे संपर्क किया। इस तरह उन्हें पहली फिल्म 'तीन पत्ती' मिल गई थी हालांकि, फिल्म फ्लॉप हो गई और श्रद्धा को कोई पहचान नहीं मिल सकी।

PunjabKesari

‘आशिकी 2’ से मिली पहचान 

बाद में वह फिल्म ‘लव का दी एंड’ में लीड रोल में दिखी और ‘आशिकी 2’ से उन्हें पहचान मिली। श्रद्धा पढ़ाई में काफी होशियार थी इसलिए उनके पेरेंट्स चाहते थे कि वे अकैडेमिक फील्ड में जाए लेकिन श्रद्धा की किस्मत में एक्ट्रेस बनना ही लिखा था और आज उनकी गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में की जाती है।

PunjabKesari

खाने-पीने की शौकीन श्रद्धा 

कम ही लोग ही जानते हैं कि श्रद्धा कपूर और लता मंगेशकर आपस में रिश्तेदार है। श्रद्धा कपूर के नाना और लता मंगेशकर कजन हैं। इस लिहाज से श्रद्धा, लता मंगेशकर और आशा भोसले की नातिन हुईं। वही जब श्रद्धा परेशान होती हैं तो वह चाय पीना पसंद करती है। श्रद्धा को टी लवर कहना गलत नहीं होगा। एक्ट्रेस को जापानीज खाना और चॉकलेट्स भी बहुत अच्छी लगती है। श्रद्धा स्कूल के दिनों में एक बेहतरीन फुटबॉल और हैंडबॉल प्लेयर भी थीं।

PunjabKesari

इस चीज से लगता है श्रद्धा को डर 

हर किसी इंसान को किसी न किसी से डर लगता है ऐसे ही श्रद्धा बिजली कड़कने की आवाज से डरती है। कह सकते हैं कि उन्हें ये एक तरह का फोबिया है। बता दें कि श्रद्धा कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के अलावा बढ़िया सिंगर और डांसर भी हैं। काफी छोटी उम्र से ही वह गाना और कविता भी लिखती आ रही हैं। वो अच्छी स्केचिंग और पेंटिंग कर लेती हैं।

Related News